लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने किया ट्रेवल?

आखिर क्यों विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को लग्जरी फ्लाइट छोड़कर इकोनॉमी क्लास में करना पड़ा था सफर?

लग्जरी स्टार अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए देखा सकता है।
रिपोर्ट्स की मानें तो इस यंग ऑनस्क्रीन कपल ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया। अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए स्टार्स को अकसर अपने कंफर्ट जोन को छोड़कर दर्शकों का दिल जीतने के लिए कई प्रमोशनल एकटिविटीज करते हुए देखा जाता रहा है। लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इस प्रमोशन स्टंट की खूब तारीफ हो रही है।प्रोड्यूसर्स के एक्टर और लोगों के नायक हमारे #LIGER @thedeverakonda और हमारी कमाल की सुंदरता @ananyapandayy…मेरी इन दोनों लवलीज के लिए मेरी और पुरीजगन्नाध की और से आपके लिए एपरिसिएशन पोस्ट।फिल्म ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें विजय देवरकोंडा को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर की भूमिका में हैं जो कि स्पीकिंग डिसएविलिटी से ग्रस्त है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे निजी जीवन में कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद ये किरदार वॉर गेम में क्या कमाल दिखाता है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को लग्जरी फ्लाइट छोड़कर इकोनॉमी क्लास में
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को लग्जरी फ्लाइट छोड़कर इकोनॉमी क्लास में

इसे भी पढ़े : – ‘रक्षाबंधन’ के विरोध पर अक्षय कुमार का आया ऐसा रिएक्शन, कहा- फिल्म देखने का मन नहीं है तो न देखे परन्तु ?

लग्जरी फ्लाइट छोड़ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है। और इसके प्रमोशनल आउटिंग्स भी शुरू हो गई हैं। पहले से ही अनन्या और विजय की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है।

लग्जरी फ्लाइट छोड़ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने
लग्जरी फ्लाइट छोड़ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने

ना केवल ऑनस्क्रीन बल्कि प्रमोशन के दौरान दोनों एक्टर्स की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी लोगों को भा रही है। हाल ही में इस फिल्म का गाना भी रिलीज हुआ था जिसके रोमांटिक सीन्स ने फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी।

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शेट्टी ने एक्शन सीन करते आयी नजर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो किया शेयर

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए देखा सकता है। ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए इकॉनमी क्लास में सफर करने को लेकर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की खूब तारीफ भी हो रही है। यही नहीं एक्टर्स के इस कदम से फिल्ममेकर्स भी बेहद खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charmmekaur (@charmmekaur)

फिल्म ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें विजय देवरकोंडा को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर की भूमिका में हैं जो कि स्पीकिंग डिसएविलिटी से ग्रस्त है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे निजी जीवन में कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद ये किरदार वॉर गेम में क्या कमाल दिखाता है।

विजय देवरकोंडा को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर की
विजय देवरकोंडा को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर की

‘ अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। पहले से ही अनन्या और विजय की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। ना केवल ऑनस्क्रीन बल्कि प्रमोशन के दौरान दोनों एक्टर्स की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी लोगों को भा रही है।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *