‘रक्षाबंधन’ के विरोध पर अक्षय कुमार का आया ऐसा रिएक्शन, कहा- फिल्म देखने का मन नहीं है तो न देखे परन्तु ?

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बा’यकॉट करने की मांग उठी रही है।बायकॉट ट्रेड पर अक्षय ने कहा कि ‘भारत जैसे आजाद देश में फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि एक उद्योग के तौर पर सिनेमा भी राष्ट्र निर्माण में योगदान देता है।’अक्षय कुमार की फिल्म’ रक्षाबंधन’ के बा’यकॉट को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा था।इसे लेकर एक्टर का यूं रिएक्शन आया है।अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि भारत जैसे आजाद देश में फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि एक उद्योग के तौर पर सिनेमा भी राष्ट्र निर्माण में योगदान देता है। अक्षय कुमार से प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी आगामी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के साथ-साथ आमिर खान अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ सोशल मीडिया पर बाय’कॉट के आह्वान पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था।दोनों फिल्में बृहस्पतिवार को रिलीज होने वाली हैं।

अक्षय कुमार  स्टारर फिल्म 'रक्षाबंधन' के बायकॉट करने की मांग
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बायकॉट करने की मांग

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शेट्टी ने एक्शन सीन करते आयी नजर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग से जुड़ा एक व�…

‘रक्षाबंधन’ के बहिष्कार पर अक्षय कुमार का रिएक्शन

अक्षय कुमार ने कहा, ‘अगर आपका फिल्म देखने का मन नहीं है, तो न देखें। यह एक स्वतंत्र देश है और फिल्म भी इसका हिस्सा है, इसलिए अगर कोई इसे देखना चाहता है या नहीं, तो यह उनके ऊपर है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि चाहे वह कोई भी उद्योग हो, चाहे वह कपड़ा उद्योग हो, फिल्म उद्योग हो या कुछ और, इन सभी से अर्थव्यवस्था को मदद मिलती है।लेकिन फिल्मों का बहिष्कार करने जैसी चीजें करने का कोई मतलब नहीं है।

‘रक्षाबंधन’ के बहिष्कार पर अक्षय कुमार का रिएक्शन
‘रक्षाबंधन’ के बहिष्कार पर अक्षय कुमार का रिएक्शन

पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार का आह्वान करने वाले हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे। सोशल मीडिया पर इस तरह के ट्रेंड को लेकर टिप्पणी के लिए कहे जाने पर आमिर ने कहा था कि वह बहिष्कार के आह्वान से दुखी हैं और दर्शकों से उनकी फिल्म को नजरअंदाज नहीं करने का आग्रह करते हैं।

अक्षय की ‘रक्षा बंधन' के खिलाफ इसी तरह के हैशटैग भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आए.
अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ के खिलाफ इसी तरह के हैशटैग भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आए

इसे भी पढ़े :- पापा के स्टाइल और नानी की खूबसूरती की कॉम्बिनेशन उनकी बेटी इनकी ऐसी खूबसूरती को देख हुए हैरान

फिल्म देखने का आपका मन नहीं है, तो न देखें

बाद में अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ के खिलाफ इसी तरह के हैशटैग भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आए। आनंद एल राय निर्देशित यह फिल्म एक दुकान के मालिक राजू (अक्षय) की कहानी कहती है, जो अपनी चार छोटी बहनों की शादी करने के लिए संघर्ष कर रहा है। इसमें अक्षय कुमार की ऑन-स्क्रीन बहनों की भूमिका में सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं।

फिल्म देखने का आपका मन नहीं है, तो न देखें
फिल्म देखने का आपका मन नहीं है तो न देखें

आगामी फिल्म में दहेज का भी मुद्दा केंद्र में है, जिसे अभिनेता ने कहा कि ‘‘दुर्भाग्य से” अब भी यह समाज में प्रचलित है।उन्होंने कहा, ‘दूल्हे के परिवार को उपहार के नाम पर जो दिया जाता है, जिसे कुछ लड़कियों के माता-पिता दहेज कहते हैं।मेरी फिल्म इस समस्या के बारे में बात करती है, इसमें कई तत्व हैं जो इससे संबंधित हैं।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel