शिल्पा शेट्टी ने एक्शन सीन करते आयी नजर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो किया शेयर

शिल्पा शेट्टी जल्द रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में कॉप की भूमिका में नजर आएंगी. इस सीरीज से अब एक्ट्रेस के फाइटिंग सीक्वेंस का बीटीएस वीडियो सामने आया है.एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार अपने करियर को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं. बड़े पर्दे पर दो फिल्मों में नजर आने के बाद अब एक्ट्रेस अटीटी प्लेटफोर्म पर अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. जल्द वह रोहित शेट्टी की सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से ओटीटी पर कदम रखेंगी. अब इस सीरीज से एक्ट्रेस का धांसू अवतार सामने आया है.दरअसल, इन दिनों रोहित शेट्टी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की जोर-शोर से शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच वेब सीरीज के सेट से एक वीडियो सामने आया जिसमें शिल्पा शेट्टी का एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है. खुद शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी दमदार एक्शन करती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में शिल्पा शेट्टी दमदार एक्शन करती दिखाई

इसे भी पढ़े :- पापा के स्टाइल और नानी की खूबसूरती की कॉम्बिनेशन उनकी बेटी इनकी ऐसी खूबसूरती को देख हुए हैरान

वहीं रोहित शेट्टी उनके सीन को शूट कर रहे हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी को ब्लू ड्रेस में देखा जा सकता है. वह एक रॉड से गुंडों को पीटती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं.

वेब सीरीज से सामने आया शिल्पा शेट्टी का एक्शन अवतार
वेब सीरीज से सामने आया शिल्पा शेट्टी का एक्शन अवतार

सोशल मीडिया पर शिल्पा को इस रूप में देखकर फैंस इस सीरीज के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सीरीज के जरिए शिल्पा ना सिर्फ पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख रही हैं बल्कि कॉप के रोल में वह पहली बार नजर आएंगी.

इसे भी पढ़े :- सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की सच में नहीं है क्या औलाद ,ये बात सुनकर फेन्स हुए खामोश !और बताया जा रहा है रीना रॉय की ?

पोस्टर में दिखा था शिल्पा का कॉप लुक

पिछले दिनों रोहित शेट्टी ने सीरीज से दमदार पोस्टर शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी के किरदार की जानकारी दी थी. हाथ में बंदूक लिए कॉप के किरदार में शिल्पा कॉप लुक उन्हें देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. यह एक मल्टीस्टारर वेब सीरीज होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि यह अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. बीत साल शिल्पा ने फिल्म ‘हंगामा 2’ से लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी की थी.वहीं इस साल वह ‘निकम्मा’ में नजर आई थीं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर
इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel