सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की सच में नहीं है क्या औलाद ,ये बात सुनकर फेन्स हुए खामोश !और बताया जा रहा है रीना रॉय की ?

आखिर क्यों दबंग गर्ल पर उठ रहे है ये सवाल कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा नहीं है उनके पिता ? लोगो ने इतना तक कह डाला कि ये रीना रॉय की जैसे ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे हैं । वहीं शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी के किस्से तो जगजाहिर थे और ऐसा भी कहा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी के बाद ही रीना रॉय को काफी समय तक डेट किया है जिसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी ज्यादा परेशानी आई है वही का तो ऐसा भी जाता है कि इन दोनों की प्रेम कहानी साल 1975 में आई फिल्म कालीचरण से शुरू हो गई थी और इस फिल्म में इन दोनों ने एक साथ काम भी किया वहीं लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था और इन लोगों ने लगभग एक साथ 16 फिल्मों में काम किया है वहीं दूसरी ओर शादीशुदा होने के बावजूद भी शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय की प्यार में पागल हो गया की बेटी सोनाक्षी सिन्हा चेहरा भी काफी हद तक मिलता है।

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी के किस्से
शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी के किस्से

इसे भी पढ़े :- माधुरी दीक्षित अपने पूरे परिवार के संग ताजमहल घूमने पहुंचीं, माधुरी का दीदार करने के लिए उमड़ी भीड़

शत्रुघ्न सिन्हा की नाजायज औलाद है सोनाक्षी सिन्हा

तो ऐसे में कहा भी यह जाता है कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार में बहुत पागल हो गई थी और वह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से कहा करती थी, कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने कभी भी अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और ना ही वह देना चाहते थे ।

शत्रुघ्न सिन्हा की नाजायज औलाद है सोनाक्षी सिन्हा
शत्रुघ्नकी नाजायज औलाद है सोनाक्षी सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय की प्यार में पागल हो गया
शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय की प्यार में पागल हो गया

वहीं दूसरी ओर शादीशुदा होने के बावजूद भी शत्रुघ्न रीना रॉय की प्यार में पागल हो गया की बेटी सोनाक्षी सिन्हा चेहरा भी काफी हद तक मिलता है।

इसे भी पढ़े :-  सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के महीनो बाद अब उनके भाई आदित्य ने तोड़ी चुपी बोले जाने से पहले उसने मुझे फ़ोन पर ?

रीना रॉय और शत्रुघ्न के प्यार में बहुत पागल

तो ऐसे में कहा भी यह जाता है कि रीना रॉय और शत्रुघ्न के प्यार में बहुत पागल हो गई थी और वह अभिनेता शत्रुघ्न से कहा करती थी कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले लेकिन शत्रुघ्न ने कभी भी अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और ना ही वह देना चाहते थे ।

शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय की प्यार में पागल हो गया की बेटी सोनाक्षी सिन्हा चेहरा भी काफी हद तक मिलता है!
शत्रुघ्न – रीना रॉय की प्यार में पागल हो गया की बेटी सोनाक्षी सिन्हा चेहरा भी काफी हद तक

इन सब के बीच पिछले कुछ समय मीडिया में दावा किया जा रहा हैं कि सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की नाजायज औलाद हैं। कई लोग सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा हैं. दरअसल कुछ निजी वेब-साईट द्वारा दावा किया जा रहा हैं कि सोनाक्षी की शक्ल रीना रॉय से काफी मिलती हैं। ऐसे में वह रीना और शत्रुघ्न की बेटी हो सकती हैं। इसी फैक्ट के आधार पर ऐसा दावा किया जा रहा हैं।  हालाँकि ये सच्चाई नहीं हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *