माधुरी दीक्षित अपने पूरे परिवार के संग ताजमहल घूमने पहुंचीं, माधुरी का दीदार करने के लिए उमड़ी भीड़

बेहद ही साधारण अंदाज में पहुंची माधुरी दीक्षित ताज महल का दीदार करने अपने परिवार के साथ देखे उनकी बेहतरीन तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ ताज महल घूमने पहुंचीं। इस बारे में उन्होंने एक ट्वीट भी किया। ट्विटर के जरिए उन्होंने बताया कि वह शनिवार को अपने परिवार के साथ ताजमहल घूमने गई थीं। उन्होंने दो तस्वीरें भी साझा की हैं। तस्वीरें में माधुरी के साथ उनके पति, दो बच्चे अरिन और रेयान के साथ साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी हैं। यह तस्वीर उन्होंने ताजमहल से सामने बेंच पर बैठकर खिंचवाई है।आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की श्रीराम नेने से 17 अक्टूबर 1999 को शादी हुई थी। श्रीराम नेने पेशे से डॉक्टर हैं। आपको बता दें कि इसी हफ्ते माधुरी की शादी की सालगिरह भी थी, जिसे उन्होंने अपने पति श्रीराम नेने का साथ मिलकर सेलिब्रेट किया था।माधुरी ने ट्विटर पर अपने पति श्रीराम नेने और उनकी बहन की एक तस्वीर भी साझा की है। यह तस्वीर उनके बचपन की है, जिसे उन्होंने ताजमहल के सामने ही खिंचवाया था। उन्होंने यह भी लिखा है कि राम और उनकी बहन की यह तस्वीर उन्हें बहुत अच्छी लगती है।

माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ ताज महल घूमने पहुंचीं
माधुरी अपने परिवार के साथ ताज महल घूमने पहुंचीं

इसे भी पढ़े :-काजोल पतली सी डोरी वाली ड्रेस को पहनकर दिखी अपनी माँ और बहन के साथ आयी नजर पार्टी में, उनके ऐसे अवतार को देख फेन हुई

ताजमहल का दीदार करने पहुंची माधुरी

आगरा माधुरी क्रि‍समस के मौके पर अपने विदेशी मेहमानों को ताजमहल का दीदार करने परिवार सहित आगरा पहुंचीं। उन्‍हें देखते ही हजारों फैन्‍स ने उन्‍हें घेर लिया, जिसके बाद पूरी पुलिस फोर्स माधुरी की सुरक्षा में जुटी रही। सिक्‍युरिटी में लगे कुछ पुलिसवालों का कहना था, इससे पहले किसी सेलिब्रेटी के पीछे इतनी भीड़ नहीं देखी। बता दें, पिछली बार ताजमहल आने के समय माधुरी नकाब लगाकर ताजमहल आई थीं और उन्होंने फोटो खिंचवाने के लिए भी नकाब नहीं हटाया था।

ताजमहल का दीदार करने पहुंची माधुरी दीक्षि‍त
ताजमहल का दीदार करने पहुंची माधुरी

माधुरी को सुबह साढ़े दस बजे ताजमहल पहुंचना था, लेकिन भीड़ के कारण उन्होंने अपना कार्यक्रम रोक दिया था। दोपहर दो बजे वो ताज पहुंची तो उस समय ताज के हर गेट पर लंबी लाइन लगी हुई थी।

ताज महल का दीदार करने बेहद ही साधारण अंदाज में पहुंची
ताज महल का दीदार करने बेहद ही साधारण अंदाज में पहुंची

हालांकि, माधुरी लीगल प्रोटोकॉल से आई थी तो उन्हें चेकिंग से नहीं गुजरना पड़ा।जीन्स और टॉप में दोपहर को जैसे ही गोल्फ कार से होटल अम्र विलास से माधुरी अपने पति श्रीराम नेने और बेटों के साथ अपने विदेशी मेहमानों को लेकर ताज की ओर बढ़ीं तो हर ओर से माधुरी-माधुरी की आवाजें आनी शुरू हो गई।लोग सीटियां बजाने लगे और माधुरी सबका हाथ हिला कर अभिवादन करती रही।

विदेशी मेहमानों को लेकर ताज की ओर बढ़ीं तो हर ओर से माधुरी-माधुरी की आवाजें आनी शुरू
विदेशी मेहमानों को लेकर ताज की ओर बढ़ीं तो हर ओर से माधुरी-माधुरी की आवाजें आनी शुरू(माधुरी दीक्षित)

माधुरी दीक्षित को देखने के लिए उमड़ी भीड़

ताज के बाहर निकलते ही उनके पति ने गेट पर एक परिवार की सेल्फी ली और जैसे ही मीडिया उनके पास आई तो माधुरी ने कहा की अभी यह बाकी है पर फिर बातचीत कर ली।जाते समय जैसे ही माधुरी गोल्फ कार पर बैठीं

माधुरी को देखने के लिए उमड़ी भीड़
माधुरी को देखने के लिए उमड़ी भीड़(माधुरी दीक्षित)

तो भीड़ ने इस कदर घेर लिया की पुलिस को हल्‍का बल का प्रयोग करना पड़ा। सिक्‍युरिटी में लगे कुछ पुलिसवालों का कहना था, इससे पहले किसी सेलिब्रेटी के पीछे इतनी भीड़ नहीं देखी।

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये टीवी स्टार्स अवनीत कौर से अर्जुन बिजलानी तक

अद्भुत और बेहद खूबसूरत है ताजमहल

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर अपने पति श्रीराम नेने और उनकी बहन की एक तस्वीर भी साझा की है।यह तस्वीर उनके बचपन की है, जिसे उन्होंने ताजमहल के सामने ही खिंचवाया था। उन्होंने यह भी लिखा है कि राम और उनकी बहन की यह तस्वीर उन्हें बहुत अच्छी लगती है

श्रीराम नेने और उनकी बहन की एक तस्वीर भी साझा
श्रीराम नेने और उनकी बहन की एक तस्वीर भी साझा(माधुरी दीक्षित)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *