काजोल पतली सी डोरी वाली ड्रेस को पहनकर दिखी अपनी माँ और बहन के साथ आयी नजर पार्टी में, उनके ऐसे अवतार को देख फेन हुई बेकाबू

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। यह अदाकारा अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रही है। उन्होंने अपने टैलेंट से बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, वहीं आज भी वह लाखों दिलों पर राज करती हैं।काजोल सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में बिल्कुल भी कमी नहीं आई है। हसीना की अदाकारी के साथ-साथ उनका फैशन स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है।काजोल का एक ऐसा लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। अपनी मां और बहन के साथ जब वह पार्टी करने निकली थीं। इस दौरान उनकी ननद भी उनके साथ नजर आई थीं। देखें किस तरह 48 साल की उम्र में भी काजोल खुद को कितने स्टाइलिश तरह से रेडी करती हैं।पतली सी डोरी की ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी करने पहुंची थी काजोल लोग उनके हॉट अवतार देख फिसल गए ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपना 48वां जन्मदिन मना
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपना 48वां जन्मदिन मना

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये टीवी स्टार्स अवनीत कौर से अर्जुन बिजलानी तक

काजोल पतली सी डोरी की ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी

काजोल को आप ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ही देखेंगे, जिसमें उनका ग्रेसफुल लुक हर किसी का दिल जीत लेता है। हालांकि वेस्टर्न सिल्हूट्स को पहनने से भी दो बच्चों की मां बन चुकी यह हसीना बिल्कुल भी कतराती नहीं है।

काजोल पतली सी डोरी की ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी
काजोल पतली सी डोरी की ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी

मगर उनके हर एक आउटफिट मे सादगी हमेशा देखने को मिलती है। जैसे उन्होंने अपने बर्थडे से एक दिन पहले ही कैजुअल कपड़ों में इसे अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया था। वहीं उनका एक ऐसा लुक भी हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें उनका हॉट अवतार आप देखते रह जाएंगे।

काजोल ने स्टाइल का तड़का लगाने के लिए मोतियों की लेयर्ड माला पहनी
काजोल ने स्टाइल का तड़का लगाने के लिए मोतियों की लेयर्ड माला पहनी

वहीं ड्रेस में नी पोर्शन पर टायर्ड डिटेलिंग थी और उसके नीचे नेट एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। हेमलाइन पर स्कैलोप डिजाइन बनी दिख रही थी, जो ड्रेस को डिफरेंट लुक दे रही थी। इस आउटफिट के साथ काजोल ने स्टाइल का तड़का लगाने के लिए मोतियों की लेयर्ड माला पहनी थी। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में हसीना बहुत ही कूल बेब लग रही थीं।

इसे भी पढ़े :- अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी टोंड बॉडी वाली तस्वीर को शेयर किया और तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘मेहनत करी और…

हॉट अवतार देख फिसल गए लोग

दिग्गज एक्ट्रेस काजोल और उनकी मां तनूजा ने जहां लाइट ऑरेंज शेड की साड़ी पहनी थी, तो वहीं अजय देवगन की बहन सेम कलर का एंब्रॉइडरी कुर्ता सेट वेअर किया था। वहीं काजोल ने स्ट्रैपी स्लीव्स की मैक्सी ड्रेस पहन रखी थी, जो न सिर्फ उन्हें स्टाइलिश दिखाने का काम कर रहा था बल्कि उन्हें कम्फर्ट का एहसास भी करा रहा था।

 

हॉट अवतार देख फिसल गए लोग
हॉट अवतार देख फिसल गए लोग

इस आउटफिट में नूडल स्ट्रैप दी गई थी और डीप स्कैवर नेकलाइन थी, जो उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel