बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये टीवी स्टार्स अवनीत कौर से अर्जुन बिजलानी तक

अवनीत कई गानों और टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। अब वह फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’  से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत  हैं।अवनीत बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, हालांकि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म नहीं होगी। अवनीत पहले भी कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने मर्दानी और मर्दानी 2 फिल्मों में रानी मुखर्जी की भतीजी के रूप में अभिनय किया। वह एक कैमियो के रूप में करीब करीब सिंगल जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं।अवनीत, जो 20 साल की है, कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्टेड करेगी। बतौर कलाकार अवनीत की यह पहली फिल्म है, वहीं बतौर निर्माता यह कंगना की भी पहली फिल्म है। तसलीम खान उर्फ ​​टीकू का किरदार अवनीत निभाएंगे।

अवनीत बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही
अवनीत बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही

इसे भी पढ़े :-अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी टोंड बॉडी वाली तस्वीर को शेयर किया और तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘मेहनत करी और…

अवनीत कौर – नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर

अवनीत 20 से अधिक संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं और उन्होंने उद्योग के कुछ सबसे प्रसिद्ध गायकों और कलाकारों के साथ सहयोग किया है। ‘एक्स-कॉलिंग’, ‘फ़रार’, और ‘चॉकलेट’ सभी को शीर्ष पर रखा गया है।

इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी  नजर
इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी  नजर

उन्होंने कुछ नाम रखने के लिए अकुल, नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह और टोनी कक्कड़ जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ सहयोग किया है।उन्होंने मर्दानी और मर्दानी 2 फिल्मों में रानी मुखर्जी की भतीजी के रूप में अभिनय किया।अब वह फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी  नजर आएंगे। फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत हैं।

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी ने बेटे को खास अंदाज में किया विश,बेटी पलक ने सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये टीवी स्टार्स

अर्जुन बिजलानी भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वह करण जौहर की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। पार्थ समथान फिल्म घुड़चढ़ी में संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ डेब्यू कर रहे हैं।टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह भी करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी

अर्जुन बिजलानी -श्रद्धा आर्या दोनों ही करण जोहर बॉलीवुड में डेब्यू
अर्जुन बिजलानी -श्रद्धा आर्या दोनों ही करण जोहर बॉलीवुड में डेब्यू

अंजली आनंद भी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।एक्ट्रेस हेली शाह काया पलट नाम की बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू ये एक्टर्स भी
बॉलीवुड में डेब्यू ये एक्टर्स भी

लक्ष्य लालवानी फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस फिल्म से शनाया कपूर भी डेब्यू कर रही हैं। इस पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म डिब्बाबंद हो गई है।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार ये एक्टर
बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार ये एक्टर

पार्थ समथान फिल्म घुड़चढ़ी में संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ डेब्यू कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel