अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी टोंड बॉडी वाली तस्वीर को शेयर किया और तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत करी.’

अनुष्का शर्मा ने शेयर की जिम से ऐसी तस्वीर और बोली 'मेहनत करी है मैने तो शो ऑफ करना बनता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी टोंड बॉडी वाली तस्वीर को शेयर करते हुए तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत करी.’ अब भई, वो ये बात कह सकती हैं क्यूंकि प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने अपनी बॉडी पर गजब का काम किया है.एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अनुष्का ने जिम से अपनी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी टोंड बॉडी वाली तस्वीर को शेयर करते हुए तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत करी.’ अब भई, वो ये बात कह सकती हैं क्यूंकि प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने अपनी बॉडी पर गजब का काम किया है.तस्वीर में अनुष्का ग्रीन क्रॉप टॉप और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। एक्ट्रेस जिम में दिखाई दे रही है और मिरर सेल्फी ले रही है। एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या मेहनत करी।’ फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

- 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या मेहनत करी।
– ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या मेहनत करी

इसे भी पढ़े :-श्वेता तिवारी ने बेटे को खास अंदाज में किया विश,बेटी पलक ने सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर

जिम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में एक स्पोर्ट्स वुमन की तरह ही पूरी तरह फिट लगें. फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की भूमिका में होंगी. अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. जिसके बाद अब अभिनेत्री बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

जिम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर
जिम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

बाइसेप्स फ्लॉन्ट करती आईं नजर अनुष्का शर्मा

अपनी बेटी वामिका का अपने क्रिकेटर-पति विराट कोहली के साथ इस दुनिया में स्वागत करने के बाद ‘चकदा एक्सप्रेस’ अनुष्का की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा जमकर मेहनत कर रही हैं.अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपनी ‘मेहनत’ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. शनिवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में अपने जिम से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह गर्व से अपनी टोन्ड आर्म्स और बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्हें ब्लैक पैंट के साथ नियॉन क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है.

वह गर्व से अपनी टोन्ड आर्म्स और बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही
वह गर्व से अपनी टोन्ड आर्म्स और बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही

इसे भी पढ़े :-उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में किया एडमिट 2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार

एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान किरदार में नजर

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेहनत करी और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत करी’ यूरोप में अपनी रोमांचक छुट्टियों के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में सेलिब्रिटी कपल मुंबई लौटा है. मंगलवार की सुबह जैसे ही अनुष्का-विराट मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे, हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

जल्द ही इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी। 
जल्द ही इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। अब जल्द ही इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहैं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *