उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में किया एडमिट 2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और आउटफिट्स की वजह से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग उनके फैन हैं। उर्फी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। उर्फी जावेद की तबीयत अचानक बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बिग बाॅस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद फैशन च्वॉइस और पब्लिक आउटिंग्स से हर किसी को एंटरटेन करके रखती हैं। पैपराजी से भी वह खुलकर बात करती हैं और मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। वहीं अब उर्फी जावेद के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।उर्फी जावेद के करीबी ने एक इंग्लिश वेबसाइट को बताया कि एक्ट्रेस भले ही बाहर जा रही थीं लेकिन पिछले दो-तीन दिन से उनकी तबीयत खराब थी. उर्फी को पिछले कुछ दिन से वोमिटिंग हो रही हैं। आज एक्ट्रेस को 103-104 बुखार हो गया जिसके बाद आखिरकार उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। एक्ट्रेस के कुछ टेस्ट किए गए हैं जिससे पता चल सके कि बुखार आने की वजह क्या है। फिलहाल टेस्ट की रिपोर्ट्स आना भी बाकी है।

उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी
उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी

इसे भी पढ़े :- आखिर ऐसा कर दिया था कपिल शर्मा ने जो डायेक्टर ने मारा तप्पड़ और सेट से धक्के मारकर निकला बाहर ?

उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। बताया जा रहा है कि उर्फी को बहुत तेज़ बुखार है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उर्फी के टेस्ट किए हैं जिनकी रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है।

2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार
2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद को करीब 103-104 डिग्री का बुखार है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उर्फी जावेद पर कुछ टेस्ट किए जाएंगे उसके बाद ही डॉक्टर बता पाएंगे कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। उर्फी जावेद के करीबी सूत्रों के मुताबिक पिछले 2-3 दिनों से उन्हें उल्टी हो रही है। फिलहाल टेस्ट की रिपोर्ट्स आना भी बाकी है।

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया
मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया

इसे भी पढ़े :- 36 साल की उम्र में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे करने जा रहे है शादी इनकी शादी की तारीख और जगह आयी सामने

2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह अस्पताल के साधारण भोजन का आनंद ले रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरे पास अस्पताल में होने तक काफ़ी समय है। मैंने अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखा और अब यह स्थिति हो गई।

मैंने अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखा और अब यह स्थिति हो
मैंने अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखा और अब यह स्थिति हो

उर्फी जावेद अपने लुक्स में बदलाव करती रहती हैं। इस वजह से यह ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं। गूगल की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक, एशिया में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों की सूची में उर्फी का नाम 57वें स्थान पर है। कॉफी विद करण में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकॉन बताया था। इसके अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी उर्फी की तारीफ की।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहैं हैं।

Join WhatsApp Channel