36 साल की उम्र में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे करने जा रहे है शादी इनकी शादी की तारीख और जगह आयी सामने

बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे और उनकी बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे आजकल इस अभिनेता को डेट कर रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आदित्य और अनन्या के बीच की दोस्ती दिन प्रतिदिन गाढ़ी होते हुए इस मुकाम पर पहुंच गई है कि वे एक-दूसरे को डेट करने लगे हैं। हालांकि, अभी तक आदित्य या अनन्या की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया हैं। बता दें कि 36 साल के आदित्य उम्र में अनन्या 23 है। इन दोनों के बीच 13 साल का अंतर हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्य पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता अब दोस्ती से काफी आगे बढ़ चुका है। कहा जा रहा है कि नया-नया रिश्ता शुरू होने की वजह से दोनों सावधानी रख रहे हैं और अभी तक कहीं साथ में दिखाई नहीं दिए हैं।

36 साल की उम्र में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे करने जा रहे है शादी
36 साल की उम्र में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे करने जा रहे है शादी

इसे भी पढ़े:-ऐसा चढ़ा पुष्पा का बुखार, कि फेमस गाने पर हिलाई जोरदार कमर उर्फी जावेद ने

आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे

हाल ही मे अनन्या करन जोहर के शो मे नज़र आए थे।करण जौहर आदित्य रॉय कपूर का नाम लेकर अनन्या से सवाल पूछते नजर आए। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आदित्य का क्या कहना है। अब हाल ही में आदित्य रॉय कपूर ने मैरिज प्लान्स पर बात की।

आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही चंकी पांडे की बेटी
आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही चंकी पांडे की बेटी

आदित्य रॉय कपूर इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हैं जिन पर सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बॉलीवुड की हसीनाएं भी जान छिड़कती हैं। करण जौहर ने अपने चैट शो में अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया था। इस पर अनन्या काफी शर्माती नजर आईं थीं। साथ ही उन्होंने माना कि आदित्य काफी गुड लुकिंग हैं।

अनन्या काफी शर्माती नजर आईं
अनन्या काफी शर्माती नजर आईं

इसे भी पढ़े:- प्रियंका चोपड़ा के घर में दोबरा से गूंजी किलकारी, फिर किया एक बार क्यूट सी परी का स्वागत

तारीख और जगह की जानकारी आई सामने

अनन्या पांडे का पिछला रिलेशनशिप शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर से था। दोनों की नजदीकियां उस वक्त बढ़ी थीं, जब वे फिल्म ‘खाली-पीली’ में काम कर रहे थे। निर्देशक मकबूल खान की इस फिल्म में दोनों बतौर कपल दिखाई दिए थे। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही। लेकिन अनन्या और ईशान का रिश्ता आगे बढ़ गया। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया है।

आदित्य रॉय कपूर ने अपनी शादी के बारे में बातें बताई
आदित्य रॉय कपूर ने अपनी शादी के बारे में बातें बताई

वैसे ख़बरों में तो साउथ इंडियन फिल्मों के अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ भी अनन्या की नजदीकियों की बात कही जाती है।आदित्य रॉय कपूर को पिछली बार ‘राष्ट्र कवच ओम’ में देखा गया थाअब हाल ही में आदित्य रॉय कपूर ने अपनी शादी के बारे में बातें बताई हैं। शादी के सवाल पर आदित्य ने कहा- मैं शादी में बिल्कुल यकीन रखता हूं। अगर होगी तो हो जाएगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel