प्रियंका चोपड़ा के घर में दोबरा से गूंजी किलकारी, फिर किया एक बार क्यूट सी परी का स्वागत

प्रियंका चोपड़ा के घर में दोबरा से गूंजी किलकारी, फिर किया एक बार क्यूट सी परी का स्वागत

ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा जोनस आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। इसी बीच प्रियंका और उनके परिवार के लिए बेहद खुशी का मौका आया है। एक्ट्रेस के घर में नन्हीं परी ने अपने कदम रखें है। जोनस परिवार में एक बार फिर से किलकारियां गूंजी हैं। बिल्कुल ठीक सुना आपने।दरअसल गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस और प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर एक बार फिर से मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। सोफी टर्नर और जो जोनस गुरुवार को पेरेंट्स बन गए हैं। सोफी टर्नर करीबी ने इस बात का खुलासा किया है।एक्ट्रेस और प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर  एक बार फिर से मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है।सोफी टर्नर के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है और वह बेहद खुश हैं। बता दें जो और सोफी की एक बड़ी बेटी भी हैं। सोफी ने जुलाई 2020 में विला को जन्म दिया था। सभी सोफी और जो को बधाई दे रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के घर में दोबरा से गूंजी किलकारी
प्रियंका चोपड़ा के घर में दोबरा से गूंजी किलकारी

इसे भी पढ़े :- बेहद बोल्ड अंदाज में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने इस कातिलाना अंदाज में अजीब आउटफिट को पहने पोज करती नजर

प्रियंका चोपड़ा के घर फिर से गूंजी किलकारी,

बता दें – साल 2016 में जो और सोफी एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। तीन साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली। हालांकि दोनों ने पहले शादी काफी सीक्रेट तरीके से की थी। बाद में दोनों खुलकर बड़े ही धूम-धाम से दोबारा शादी की थी।

प्रियंका चोपड़ा के घर पर एक बार फिर से आयी खुशियां
प्रियंका चोपड़ा के घर पर एक बार फिर से आयी खुशियां

बता दें- प्रियंका चोपड़ा भी अपने मदरहुड को काफी इंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की थी। लेकिन हमेशा की तरह मालती का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

एक बार फिर किया नन्हीं परी का स्वागत

लेकिन इन दिनों प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है जिसकी कारण हैं उनकी जेठानी यानी की निक जोनस के बड़े बाई जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर एक बार फिर से मां बन गई हैं जिसकी जानकारी सोफी टर्नर ने खुद ही मीडिया को दी है.

सोफी टर्नर ने खुद ही मीडिया को दी
सोफी टर्नर ने खुद ही मीडिया को दी

उनके घर फिर से एक नन्हीं परी आई है. इससे पहले वो एक दो साल की बच्ची विला की मां बनीं थीं. 2020 में विला उनकी जिंदगी में आई थी और अब इस नन्हीं परी के घर में आने से उनकी फैमिली कंप्लीट हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sophiet (@bestsophieturner)

इसे भी पढ़े :- सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने फिर से भरी दोबारा अपनी सुनी मांग फेन्स बोले ये क्या नाटक तक लगा रहा रखा

उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शंस से खुशी जाहिर कर रहे हैं और बधाई संदेश दे रहे हैं. यानी की प्रियंका चोपड़ा के घर पर एक बार फिर से खुशियां आ गई हैं, गैरतलब है की कुछ दिनों पहले हगी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी लाइफ में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है

फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शंस से खुशी जाहिर
फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शंस से खुशी जाहिर

प्रियंका सरोगेसी से बेटी मालती चोपड़ा जोनस को जन्म दिया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *