सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने फिर से भरी दोबारा अपनी सुनी मांग फेन्स बोले ये क्या नाटक तक लगा रहा रखा

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने फिर से लगाया सिंदूर ये देख फैंस को खटका चारू का सिंदूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री सुष्मिता सेन से आज हर कोई वाकिफ है। लेकिन आज हर कोई इस बात से भी वाकिफ है, कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु के बीच में मतभेद चल रहा है। हालांकि इस मतभेद की खबरों के बीच में जहां लंबे समय से सब को यही लग लग रहा था, कि जल्द ही अब चारु और राजीव दूसरे से अलग हो जाएंगे और यह दोनों एक दूसरे को तलाक दे देंगे। लेकिन अभी हाल ही में सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर हर किसी को चौंका दिया है चारू की पोस्ट की फोटोज को देख फैंस जहां खुश हो रहे हैं वहीं कन्फ्यूज भी हो रहे हैं. चारू के लगाए सिंदूर ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। लोग कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या अब वो तलाक नहीं लेना चाहती हैं.चारी असोपा और सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन  के बीच चल रहे मतभेद से तो सब ही वाकिफ हैं. लेकिन पति से से परेशान की खबरों के बीच एक्ट्रेस अचानक से सिंदूर लगाई नजर आईं, तो हर किसी को कन्फ्यूजन हो गया कि ऐसा क्या हो गया। आखिर चारू चाहती क्या हैं. कई फैन्स ने खुद उनसे कमेंट कर के जानने की भी कोशिश की।

चारू के लगाए सिंदूर ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया
चारू  के लगाए सिंदूर ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी और बेटी पलक को याद कर रो पड़े राजा चौधरी बोले मै उसकी सजा भुगत ?

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने लगाया सिंदूर,

हाल ही में सुष्मिता सेन की भाभी चारू  ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की जहां वो अपनी जियाना के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटो में चारू ने पूरा साज-श्रृंगार किया हुआ है. चारू ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है। साथ ही बालों में गेंदे के फूल का गजरा लगाया हुआ है।

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने लगाया सिंदूर,
सुष्मिता सेन की भाभी चारू ने लगाया सिंदूर,

इसे भी पढ़े :- कपिल शर्मा की मां ने अपनी बहू के खिलाफ कह दी ने इतनी बड़ी बात अपने ही शो में फिर ?

फैंस को खटका चारू का सिंदूर चारू

इस फोटो को शेयर कर चारू ने लिखा- ‘9 महीने पूरे होने पर मुबारक मेरा प्यार, इस फोटो को शेयर कर चारू ने लिखा- ‘9 महीने पूरे होने पर मुबारक मेरा प्यार, जिंदगी और मेरी हंसी. शुक्रिया मेरी जिंदगी में आने का, और इसे बहुत खूबसूरत बनाई चारू की पोस्ट की फोटोज को देख फैंस जहां खुश हो रहे हैं

फैंस को खटका चारू का सिंदूर
फैंस को खटका चारू का सिंदूर चारू असोपा

वहीं कन्फ्यूज भी हो रहे हैं। चारू के लगाए सिंदूर ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। लोग कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या अब वो तलाक नहीं लेना चाहती हैं। एक फैन ने कमेंट किया- ‘क्या आप राजीव सेन से तलाक नहीं ले रही हैं? तो वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘आप अटेनशन सीकर की तरह बिहेव क्यों कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मुझे समझ नहीं आ रहा आपने सिंदूर क्यों लगाया है। एक फैन ने तारीफ के साथ लिखा – ‘आप बहुत सुंदर लग रही हैं, पर सिंदूर क्यों?’ चारू असोपा और राजीव सेन ने 2019 में शादी की थी, लेकिन जल्दी उनके बीच अनबन शुरू हो गई और तलाक की खबरें आने लगीं।

राजीव ने चारू के इन सभी आरोपों से इनकार किया
राजीव ने चारू असोपा के इन सभी आरोपों से इनकार किया

चारू असोपा ने राजीव के लापरवाह नेचर को तलाक की वजह बताया था। चारू ने कहा था कि वो घर और फैमिली को टाइम नहीं देते हैं. जबकि राजीव ने चारू के इन सभी आरोपों से इनकार किया था। चारू ने कहा था कि वो घर और फैमिली को टाइम नहीं देते हैं। जबकि राजीव ने चारू के इन सभी आरोपों से इनकार किया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *