कपिल शर्मा की मां ने अपनी बहू के खिलाफ कह दी ने इतनी बड़ी बात अपने ही शो में फिर ?

कपिल शर्मा की मां को घर में टिकने नहीं देती पत्नी गिन्नी चतरथ शो में कहीं दिल की बात टीवी पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो जो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और दर्शकों को शो कपिल शर्मा देखना काफी पसंद हैं।आज हम आपसे शनिवार को कपिल शर्मा शो से जुड़ी कुछ खास बात चर्चा करने वाले हैं।द कपिल शर्मा शो में शनिवार को अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में फिल्म बॉब बिस्वास के लीड एक्टर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह का स्वागत किया गया.एपिसोड के दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ बैठी अपनी मां से भी बातचीत की अभिषेक और चित्रांगदा से अपनी मां का परिचय कराते हुए कपिल ने कहा वे उन्हें शादी करने के लिए कहती रहती थी लेकिन अब जब वह शादीशुदा हैं तो अपने बहू गिन्नी चतरथ के साथ घर पर नहीं बैठते।

कपिल की ऐसी बात सुनकर मां ने अपने दिल का हाल सबके सामने बयां कर दिया
कपिल की ऐसी बात सुनकर मां ने अपने दिल का हाल सबके सामने बयां कर दिया

इसे भी पढ़े :- विजय देवरकोंडा को भा गया सारा अली खान का डेटिंग प्रपोजल, एक्टर ने कहा कि मै ?

कपिल शर्मा की मां को घर में टिकने नहीं देतीं

कपिल शर्मा की मां का कहना है कि बेटे की पत्नी गिन्नी चतरथ उन्हें घर पर शांति से बैठने नहीं देती हैं। गिन्नी चतरथ इच्छा न होने के बावजूद अपनी सास को ‘द कपिल शर्मा शो’  की शूटिंग के लिए भेज देती हैं। कपिल शर्मा ने अपने शो के ताजा एपिसोड में पहु्ंचे गेस्ट को जब अपनी मां के साथ बातचीत करने का मौका दिया, तब कॉमेडियन की मां ने अपनी बहू गिन्नी चतरथ के बारे में भी बात की।उन्होंने कहा कि गिन्नी हर रोज उनका सूट निकाल कर रख देती हैं।

पत्नी गिन्नी चतरथ शो में कहीं दिल की बात टीवी पर्दे का मशहूर
पत्नी गिन्नी चतरथ शो में कहीं दिल की बात टीवी पर्दे का मशहूर

कपिल शर्मा  ने शनिवार को अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के लीड एक्टर्स अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह का स्वागत किया. एपिसोड के दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ बैठीं अपनी मां से भी बातचीत की. अभिषेक और चित्रांगदा से अपनी मां का परिचय कराते हुए, कपिल ने कहा कि वे उन्हें शादी करने के लिए कहती रहीं, लेकिन अब जब वे शादीशुदा हैं, तो अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ घर पर नहीं बैठतीं।

इसे भी पढ़े :- जल्द ही पुष्पा पार्ट 2’ के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स सीन्स में आएंगे नजर अल्लू अर्जुन

पत्नी गिन्नी चतरथ शो में कही दिल की बात

कपिल शर्मा  ने शनिवार को अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के लीड एक्टर्स अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह का स्वागत किया।एपिसोड के दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ बैठीं अपनी मां से भी बातचीत की। अभिषेक और चित्रांगदा से अपनी मां का परिचय कराते हुए, कपिल ने कहा कि वे उन्हें शादी करने के लिए कहती रहीं, लेकिन अब जब वे शादीशुदा हैं, तो अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ घर पर नहीं बैठतीं।

पत्नी गिन्नी चतरथ शो में कही दिल की बात
पत्नी गिन्नी चतरथ शो में कही दिल की बात

कपिल की मां आगे बताती हैं, ‘वे शो पर जल्दी जाने के लिए कहती हैं और सूट निकाल देती हैं। वे ऐसा ही करती हैं’ कपिल की मां की बातें सुनकर अभिषेक और चित्रांगदा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।कपिल की ऐसी बात सुनकर मां ने अपने दिल का हाल सबके सामने बयां कर दिया।

वे बोलीं, ‘बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देतीं, मैं क्या करूं
वे बोलीं, ‘बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देतीं, मैं क्या करूं

वे बोलीं, ‘बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देतीं, मैं क्या करूं?’ कॉमेडियन की मां की बात सुनकर शो पर मौजूद हर कोई हंसने लगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel