विजय देवरकोंडा को भा गया सारा अली खान का डेटिंग प्रपोजल, एक्टर ने कहा कि मै ?

विजय देवरकोंडा निस्संदेह तेलुगु उद्योग के सबसे चर्चित सेलेब्स में से एक हैं क्योंकि वह फिल्म के साथ अपना आगामी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।लिगरअनन्या पांडे के साथ। आसमान देवरकोंडा की तरफ है, और उन्हें “इंडस्ट्री के ब्लू-आइड बॉय” से लेकर “सरप्राइज़ पैकेज” तक सब कुछ करार दिया गया है।सारा और कार्तिक के रिश्ते की शुरुआत भी कॉफी विद करण से ही हुई थी. करण के शो पर ही सारा ने बताया था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं.जब सारा अली खान ने स्वीकार किया कि उन्हें तेलुगु अभिनेता के साथ डेटिंग करने में दिलचस्पी होगी, तो विजय देवरकोंडा ने सबसे प्यारे तरीके से जवाब दिया।क्योंकि सारा और कार्तिक के रिश्ते की शुरुआत भी कॉफी विद करण से ही हुई थी. करण के शो पर ही सारा ने बताया था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं.
लेकिन हैरानी की बात यह है कि विजय का इस पर प्यारा सा जवाब भी है।

विजय देवरकोंडा को भा गया सारा अली खान का डेटिंग प्रपोजल
विजय देवरकोंडा को भा गया सारा अली खान का डेटिंग प्रपोजल

इसे भी पढ़े :- जल्द ही पुष्पा पार्ट 2’ के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स सीन्स में आएंगे नजर अल्लू अर्जुन

विजय देवरकोंडा डेट करना चाहती सारा अली खान

कॉफी विद करण 7 में सारा अली खान ने कहा है कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं। अब इस तरह साउथ एक्टर का रिएक्शन आया है।कॉफी विद करण के 7वें सीजन के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर गेस्ट के तौर पर पहुंचे हैं। इस शो की एक क्लिपिंग काफी वायरल हो रही है जिसमें करण जौहर सारा से पूछते नजर आ रहे हैं कि वह किसे डेट करना चाहती हैं। पहले सारा अली खान जवाब देने से मना करती हैं लेकिन फिर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं।

सारा अली खान ने कहा कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती फिर ये बात सुनकर   साउथ एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन
सारा अली खान ने कहा कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती फिर ये बात सुनकर साउथ एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन

‘लाइगर’ अभिनेता ने अब फुटेज पर प्रतिक्रिया दी है। विजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा के लिए एक हार्दिक संदेश के साथ टीज़र अपलोड किया जिसमें उन्होंने उनके नाम का उल्लेख किया। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा,“मुझे पसंद है कि आप ‘देवरकोंडा’ कैसे कहते हैं। सबसे प्यारा। बड़े गले लगाना और मेरा स्नेह (दिल इमोजी) भेजना।”

इसे भी पढ़े :- जय भानुशाली और माही विज ने बेटी तारा के बर्थडे पर दी ग्रैंड पार्टी, जिसमे अपने बच्चो के साथ दिखी टीवी की हसीनाएं

सारा अली खान के कहने के बाद विजय  ने जवाब

सारा की पहली उपस्थितिकॉफी विद करनऐसा लगता है कि करण की पूछताछ में उस स्टार के बारे में पूछताछ की गई है, जिस पर वह क्रश है या डेट करना चाहती है। सारा से 2018 में इसी तरह का सवाल पूछा गया था जब उन्होंने सैफ अली खान के साथ शो में उपस्थिति दर्ज कराई थी, और उन्होंने कार्तिक आर्यन का उल्लेख करते हुए जवाब दिया। इसके तुरंत बाद, रिश्ते की अफवाहों की झड़ी लग गई। जब इनके ब्रेकअप की अफवाहें सामने आईं तो ये खत्म हो गया। तो अभी तक, किसी ने भी औपचारिक रूप से जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

इनके ब्रेकअप की अफवाहें सामने आईं तो ये खत्म हो गया
इनके ब्रेकअप की अफवाहें सामने आईं तो ये खत्म हो गया

हालाँकि, दूसरी ओर, सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर विजय देवरकोंडा के साथ ली गई एक तस्वीर पोस्ट की। सारा और विजय को फोटो में मोटे तौर पर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है,  जिसे उन्होंने “फैन मोमेंट” कैप्शन दिया है।

उन्होंने “फैन मोमेंट” कैप्शन दिया
उन्होंने “फैन मोमेंट” कैप्शन दिया

पहले सारा अली खान जवाब देने से मना करती हैं लेकिन फिर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel