जल्द ही पुष्पा पार्ट 2’ के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स सीन्स में आएंगे नजर अल्लू अर्जुन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ की रिलीज के बाद से ही चर्चा में हैं। ‘पुष्पा द राइज’ के हिट होने के बाद, निर्माताओं ने इसका दूसरा भाग बनाने का फैसला किया। इस फिल्म के नाम को लेकर अनाउंसमेंट काफी पहले की गई थी। पुष्पा के सीक्वल का नाम ‘पुष्पा द रूल’ रखा गया है। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब पुष्पा 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी खुश होने वाले हैं. रिलीज डेट से लेकर फिल्म के बजट तक का खुलासा हो गया है।साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  अपनी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ आने के बाद से चर्चा में बने हुए है। ‘पुष्पा द राइज’ हिट होने के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला किया था। इस फिल्म के नाम को लेकर घोषणा बहुत पहले हो गई थी।

पुष्पा द राइज’ हिट होने के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला
पुष्पा द राइज’ हिट होने के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला

इसे भी पढ़े :- जय भानुशाली और माही विज ने बेटी तारा के बर्थडे पर दी ग्रैंड पार्टी, जिसमे अपने बच्चो के साथ दिखी टीवी की हसीनाएं

अल्लू अर्जुन की 500 करोड़ी ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आउट

रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2’ का बजट काफी ज्यादा होने वाला है। इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा खर्च करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ के करीब होने वाला है। फिल्म खली के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपए खर्च किए जाने हैं। ‘पुष्पा 2’ कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है।

अल्लू अर्जुन की 500 करोड़ी ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आउट
अल्लू अर्जुन की 500 करोड़ी ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आउट

पुष्पा के सीक्वल का नाम ‘पुष्पा द रूल’  रखा गया है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे। अब पुष्पा 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी खुश होने वाले है। फिल्म की रिलीज डेट से लेकर बजट तक का खुलासा हो गया है।

फिल्म की रिलीज डेट से लेकर बजट तक का खुलासा हो गया
फिल्म की रिलीज डेट से लेकर बजट तक का खुलासा हो गया

इसे भी पढ़े :- नए चेहरों के साथ लौट रहा ‘द कपिल शर्मा शो,जिसमे फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर भी आ ?

पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आउट, झूम उठे फैंस

रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की लीड रोल वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है। फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक ऐसा खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन, फहाद फाजिल और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली फिल्म पुष्पा 2 यानी ‘पुष्पा द रूल’ अगस्त 2023 में बड़े पर्दे पर आने वाली है। अभी किसी तारीख के बारे में नहीं बताया गया है। जानकारी के लिए बता दें ‘पुष्पा पार्ट 2’ के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स सीन्स दिखाए जाने वाले है, जिनको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा।

पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आउट, झूम उठे फैंस
पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आउट, झूम उठे फैंस

रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की लीड रोल वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ की फिल्म का बजट काफी ज्यादा होने वाला है। इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाने वाले है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ के करीब होने वाला है। खाली फिल्म के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपये खर्च किए जाने है। ‘पुष्पा 2’ कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली हैहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel