नए चेहरों के साथ लौट रहा ‘द कपिल शर्मा शो,जिसमे फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर भी आ ?

नए चेहरों के साथ आगाज होगा द कपिल शर्मा शो का नया सीजन, लोग डॉ मशहूर गुलाटी की कर रहे है मांग,

टेलीविजन पर बेहद पसंद किया जाना वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक और सीजन आने वाला है. इसके अभी तक 3 सीजन आ चुके हैं और कुल 387 एपिसोड हो चुके हैं. इसका पहला सीजन 2016 में आया था। कपिल शर्मा के अलावा अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर शो के अहम हिस्सा हैं। सलमान खान और कपिल शर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं.बताया जा रहा है कि इस बार शो में कुछ नए सदस्य जुड़ेंगे। शो को कपिल शर्मा होस्ट करते हैं और हर सप्ताह कोई न कोई बड़ा स्टार शो में पहुंचता है। शो को खूब पसंद किया जाता है।  लोग भी इस पर खूब रिस्पॉन्स दे रहे हैं।  ज्यादातर की मांग है कि शो में सुनील ग्रोवर की वापसी हो.बताया जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन बेहद ही दिलचस्प होगा। शो में कई नए कलाकार भी नजर आएंगे। जो दर्शकों को खुद हंसाएंगे। हालांकि अभी तक शो को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन बेहद ही दिलचस्प
द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन बेहद ही दिलचस्प

इसे भी पढ़े :- ऐसा क्या हुआ कि अपने पति को छोड़ करीना कपूर खान दोनों बच्चो को लेकर चली गयी विदेश

नए चेहरों के साथ लौट रहा ‘द कपिल शर्मा शो

वहीं अब इसी चैनल पर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपने शो का लेटेस्ट सीजन लेकर आने वाले हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि अपने शो के माध्यम से कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे। वैसे इन दिनों कपिल शर्मा और उनकी टीम यूएस दौरे पर है। जिसकी वजह से शो को ऑफ एयर कर दिया गया है।

नए चेहरों के साथ लौट रहा ‘द कपिल शर्मा शो
नए चेहरों के साथ लौट रहा ‘द कपिल शर्मा शो

सुनील ग्रोवर भी शो का हिस्सा रहे हैं, लेकिन 2017 में कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया. हालांकि बाद में इस तरह की खबरें आईं कि दोनों के बीच रिश्ते सामान्य हो गए हैं, लेकिन सुनील शो का हिस्सा नहीं बने. उनको इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में देखा गया. हिंदुस्तान टाइम्स को उन्होंने बताया कि मैं अपने लिए करना चाहता था. मुझे लंबे समय बाद डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनना अच्छा लगा. ये सिर्फ एक एपिसोड के लिए था. मुझे अच्छा लगा.

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में देखा गया
इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में देखा गया

इसे भी पढ़े :-बॉय’कॉ’ट लाल सिंह चड्डा के की क्‍यों हो रही है मांग, आमिर खान की इन ‘गलतियों’ के कारण ?

 फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर आ रहे…

कपिल शर्मा शो की टीम ने हाल ही में टोरंटो में शो किया था. इसकी कई फोटोज सामने आईं. यहां कपिल के साथ चंदन, सुमोना, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा दिखाई दिए. कपिल शर्मा के शो में बड़े से बड़े स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं. बीच-बीच में सिनेमा के अलावा अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग भी यहां पहुंचते हैं. कई नए स्टार्स के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचाना बड़ी बात होती है. अपने शो की वजह से कई बार कपिल विवादों में भी घिरे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Kapil Sharma (@team.kapilsharma)

सुनील ग्रोवर को लेकर आ रही लेटेस्ट खबरों के मुताबिक जल्द ही वह टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं,लेकिन इस बार वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मासे कॉम्पिटिशन करते हुए नजर आएंगे। यही वजह है कि एक बार फिर से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा सुर्खियों में आ गए हैं।

 फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर आ रहे…
फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर आ रहे…

यही वजह है कि एक बार फिर से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा सुर्खियों में आ गए हैं। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *