जय भानुशाली और माही विज ने बेटी तारा के बर्थडे पर दी ग्रैंड पार्टी, जिसमे अपने बच्चो के साथ दिखी टीवी की हसीनाएं

टीवी फेम जय भानुशाली और माही विज अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी तारा का तीसरा बर्थडे मनाया सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ये स्टार कपल अपनी बेटी का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है। बर्थडे गर्ल बिल्कुल बेबी डॉल लग रही थी जय भानुशाली और माही विज अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी तारा का तीसरा बर्थडे मनाया सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि इस स्टार कपल की बेटी की बर्थडे पार्टी में टीवी सीरियल के कई सितारे पहुंचे हैं। बच्चों की इस खास पार्टी में टीवी की कई हसीनाएं अपने बच्चों के साथ पहुंची थी।

कपल ने तारा के बर्थडे के लिए पिंक कलर का 2 फ्लोर केक कटवाया
कपल ने तारा के बर्थडे के लिए पिंक कलर का 2 फ्लोर केक कटवाया

इसे भी पढ़े :-ऐसा क्या हुआ कि अपने पति को छोड़ करीना कपूर खान दोनों बच्चो को लेकर चली गयी विदेश

जय और माही ने धूमधाम से मनाया बेटी तारा का जन्मदिन

टीवी की दुनिया के जाने-माने स्टार कपल जय भानुशाली और माही विज ने अपनी बेटी तारा के बर्थडे के दिन एक खास पार्टी थ्रो की है। इस पार्टी में टीवी की दुनिया की कई हसीनाएं अपने बच्चों संग पहुंची ,बता दे जय भानुशाली और माही ने अपनी बेटी तारा के बर्थडे के मौके पर एक ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया था

जय और माही ने धूमधाम से मनाया बेटी तारा का जन्मदिन
जय और माही ने धूमधाम से मनाया बेटी तारा का जन्मदिन

और इस बर्थडे पार्टी में इस कपल ने इंडस्ट्री के तमाम स्टार किड्स को इनवाइट किया था। ऐसे में तारा के जन्मदिन के मौके पर छोटे-छोटे बच्चे अपनी मम्मीयों के साथ हाथों में गिफ्ट लिए। इस पार्टी में शिरकत किए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बर्थडे पार्टी में इस कपल ने इंडस्ट्री के तमाम स्टार किड्स को इनवाइट कि
बर्थडे पार्टी में इस कपल ने इंडस्ट्री के तमाम स्टार किड्स को इनवाइट

इसे भी पढ़े :-नए चेहरों के साथ लौट रहा ‘द कपिल शर्मा शो,जिसमे फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर भी आ ?

बच्चों को लेकर पार्टी में कुछ यूँ नजर आई टीवी की हसीनाएं

फोटोज में आप देख सकते हैं कि इस स्टार कपल की बेटी की बर्थडे पार्टी में टीवी सीरियल के कई सितारे पहुंचे हैं। बच्चों की इस खास पार्टी में टीवी की कई हसीनाएं अपने बच्चों के साथ पहुंची थी। तारा का जन्म 3 अगस्त 2019 को हुआ था।

बच्चों को लेकर पार्टी में कुछ यूँ नजर आई टीवी की हसीनाएं
बच्चों को लेकर पार्टी में कुछ यूँ नजर आई टीवी की हसीनाएं

ये स्टार कपल अपनी बेटी का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है। बर्थडे गर्ल बिल्कुल बेबी डॉल लग रही थी। बता दें कि कपल ने अपनी बेटी तारा के बर्थडे के लिए मिकी माउस वाली थीम पार्टी रखी थी। इस दौरान कपल ने तारा के बर्थडे के लिए पिंक कलर का 2 फ्लोर केक कटवाया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel