सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के महीनो बाद अब उनके भाई आदित्य ने तोड़ी चुपी बोले जाने से पहले उसने मुझे फ़ोन पर ?

आदित्य शुक्ला ने भाई सिद्धार्थ शुक्ला जाने के इतने महीनो बाद उठाया इस राज से पर्दा कहा दो दिन पहले मुझसे की बात और कहा कि मै ?

टीवी जगत के दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला  के कजिन आदित्य शुक्ला छोटे पर्दे का जाना-पहचाना नाम है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने भाई सिद्धार्थ को याद किया है और उन्हें अपनी प्रेरणा बताया है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।आदित्य शुक्ला ने ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए बताया कि, वह हमेशा अपने भाई (सिद्धार्थ शुक्ला) से प्रेरित रहे हैं। दोनों बेहद करीब थे। भले ही उन्होंने इसके बारे में ज्यादा बात नहीं की। आदित्य ने कहा, “हम हमेशा से ऐसे ही रहे हैं।”हाल ही में, दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के भाई आदित्य ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्हें अपनी प्रेरणा बताया है। साथ ही उनके साथ अपने रिश्ते पर भी बात की है।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के महीनो बाद अब उनके भाई आदित्य ने तोड़ी चुपी
सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के महीनो बाद अब उनके भाई आदित्य ने तोड़ी चुपी

इसे भी पढ़े :- माधुरी दीक्षित अपने पूरे परिवार के संग ताजमहल घूमने पहुंचीं, माधुरी का दीदार करने के लिए उमड़ी भीड़

आदित्य शुक्ला ने भाई सिद्धार्थ शुक्ला पर की बात

आगे आदित्य ने कहा, “यहां तक ​​​कि, सिद्धार्थ को परिवार के बारे में बात करना कम पसंद था और मैंने भी कभी उनका जिक्र नहीं किया। मैं अभी इसके बारे में बात कर रहा हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि, लोगों को पता चले कि, सिद्धार्थ का एक बड़ा परिवार है और हम सब एक-दूसरे के लिए हैं।”

आदित्य शुक्ला ने भाई सिद्धार्थ शुक्ला पर की बात
आदित्य शुक्ला ने भाई सिद्धार्थ शुक्ला पर की बात

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए आदित्य ने कहा, “सिद्धार्थ मेरे बड़े भाई थे, उनके पिता और मेरे पिता भाई हैं और इसी तरह हम संबंधित हैं। उनके निधन के बाद मैंने उनका अंतिम संस्कार किया। मुझे आज भी याद है, कई साल पहले मेरी मां का ऑफिस सिद्धार्थ के घर के ठीक सामने था और जब भी मैं उनसे (मां) मिलने जाता, तो मैं भाई (सिद्धार्थ) के घर भी जाता था और उनके साथ समय बिताता।

आदित्य शुक्ला द्वारा बताया गया सिद्धार्थ संग बॉन्ड
आदित्य शुक्ला द्वारा बताया गया सिद्धार्थ संग बॉन्ड

जब हम छोटे थे, हम साथ में कुछ अच्छे पल बिताते थे और बड़े होने के बाद, जब मैं कॉलेज में था, तब वह मुझे बाइक की सवारी पर ले जाते थे, क्योंकि वह जानते थे कि, मुझे बाइक पर घूमना कितना पसंद है। बाद में, जब वह अपने काम में व्यस्त हो गए, तो हमें एक साथ ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन हम हमेशा एक-दूसरे के लिए थे।”आदित्य ने साझा किया कि, उन्होंने कई साल पहले सिद्धार्थ के साथ अभिनय में अपनी रुचि के बारे में चर्चा की थी। वे कहते हैं, “मैं उनसे पूछता था कि, शोबिज में आने पर उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और क्या वह मेरा मार्गदर्शन करेंगे।”

इसे भी पढ़े :- काजोल पतली सी डोरी वाली ड्रेस को पहनकर दिखी अपनी माँ और बहन के साथ आयी नजर पार्टी में, उनके ऐसे अवतार को देख फेन हुई

सिद्धार्थ के निधन से कुछ दिन पहले आदित्य ने किया था फोन

आदित्य ने सितंबर 2021 में निधन से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की थी। इस बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया, “मैंने उन्हें फोन किया था, लेकिन वह अपने काम में व्यस्त थे, इसलिए हम बात नहीं कर सके।

कुछ दिन पहले सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की
कुछ दिन पहले सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की

काश हमने उस दिन बात की होती, लेकिन यह भगवान की इच्छा थी और हम इसमें कुछ नहीं कर सकते। मुझे कभी-कभी लगता है कि, वह अभी काम के सिलसिले में विदेश गए हैं और जल्द ही लौट आएंगे।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *