वीरेंद्र सहवाग की पत्नी बला की खूबसूरत दिखती है फेन्स भी उनकी पत्नी की खूबसरती दीवाने

वीरेंद्र सहवाग एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्हें क्रिकेट के इतिहास में सबसे विनाशकारी सलामी बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। 20 अक्टूबर 1978 को दिल्ली में जन्मे सहवाग ने साल 1999 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना पहला डेब्यू मैच खेला था।वीरेंद्र सहवाग की पत्नी है बिलकुल अप्सरा देखते ही लोग हो जाते है दीवाने देखे तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे निडर बल्लेबाजों में से एक वीरेंद्र अपनी खूबसूरत पत्नी आरती की वजह से खूब चर्चा में है। विश्व क्रिकेट में सबसे बेखौफ खिलाड़ियों की जब लिस्ट बनेगी तब उसमे सबसे पहले श्रेणी में वीरेंद्र सहवाग का नाम लिया जाएगा। वीरेंद्र  भारत के सबसे विस्फोटक ओपनर माने जाते हैं। बता दे की आरती और वीरेंद्र  की जोड़ी जो कोई भी देखता है तब सभी लोग इन दोनों की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं।

बेहद खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी
बेहद खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी

इसे भी पढ़े :- आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय के प्यार को मिली अपने घरवालों की मंजूरी जल्द ही करने वाले है ये कपल शादी

बेहद खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी

वीरेंद्र ने 14 साल बाद किया अपने प्यार का इजहार खुद कई मौकों पर अपनी पत्नी और अपनी लव स्टोरी को बताते नजर आए है

वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अपना दिल दे दिया
वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अपना दिल दे दिया

जिसमें उन्होंने बताया है कि आरती को जब पहली बार उन्होंने देखा था तब वह महज 7 साल की थी और उस समय ही वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अपना दिल दे दिया था।

image 57

इसके बाद भी दोनों ने कुछ साल तक डेटिंग की और फिर अप्रैल, 2004 में शादी।वीरेंद्र सहवाग जहाँ वह ग्राउंड पर बेखौफ रहते थे, वहीं दूसरी तरफ वह निजी जिंदगी में बहुत ही साधारण और सौम्य हैं।

दोनों ने कुछ साल तक डेटिंग की
दोनों ने कुछ साल तक डेटिंग की

 

इसे भी पढ़े :- डेटिंग के बाद अब शादी की खबर आयी सामने परिणीति की सगाई जल्द ही होने जा रही है राघव चड्ढा से शादी

पत्नी के साथ वीरू की खूबसूरत तस्वीरें

सहवाग और आरती की कहानी बहुत फिल्मी है क्योंकि जब आरती मात्र 7 सालों की थी उसी समय वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अपना दिल दे दिया था और लंबे समय तक वह आरती के साथ में रहे थे।

How Veeru Paaji Was Bowled Over - The Love Story Of Virender Sehwag and  Aarti Ahlawat

सहवाग भारत के कुछ सफल खिलाड़ियों में से एक है। सहवाग आक्रामक शैली के बल्लेबाज थे। उन्हें विपक्ष पर हमला करने की क्षमता के लिए जाना जाता था।

बेहद खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी, देखिये पत्नी के साथ वीरू की खूबसूरत  तस्वीरें

सहवाग वनडे क्रिकेट में भी एक शानदार स्कोरर थे, उन्होंने वनडे क्रिकेट में 251 मैच खेले जिसमे उन्होंने 35.05 की औसत से 8,000 से अधिक रन बनाए है।वनडे में उनके नाम 15 शतक और 38 अर्धशतक है और उनका उच्चतम स्कोर 219 रन था,

टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ने पहले भारतीय थे वीरेंद्र सहवाग, उन्हें  क्यों कहा जाता है 'मुल्तान का सुल्तान'? - virender sehwag was first indian  batsman to score ...जो सहवाग ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाया था।साल 2010 में सहवाग को पद्म श्री से सम्मानित किया गया। उन्होंने 14 साल से अधिक समय तक खेलने के बाद 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।Aaryavir Sehwag:गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने को तैयार वीरेंद्र सहवाग का बेटा,  दिल्ली की टीम में मिली जगह - Virender Sehwag Son Aaryavir Sehwag Selected  In Delhi Team Squad For Under-16 ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel