आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय के प्यार को मिली अपने घरवालों की मंजूरी जल्द ही करने वाले है ये कपल शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक दूसरे को डेट करने को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बने हुए हैं। कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। घरवालों ने दोनों के प्यार को हरी झंडी दे दी है।जी हां ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं और दोनों को घरवालों की मंजूरी भी मिल गई है। एक सूत्र के मुताबिक ‘अनन्या और आदित्य एक-दूसरे से वाकई बहुत प्यार करते हैं। इन दोनों के घरवालों ने भी इनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। आदित्य-अनन्या जल्द ही अपने रिश्ते को एक स्तर ऊपर लेकर जा सकते हैं लेकिन ये दोनों जल्दबाजी में नहीं हैं। दोनों के एक-दूसरे का साथ काफी अच्छा लग रहा है। ये दोनों जल्द ही वेकेशन पर साथ जा सकते हैं। अनन्या और आदित्य इस रिश्ते को थोड़ा और समय देना चाहते हैं। हो सकता है कि जल्द ही आदित्य और अनन्या अपने इश्क का ऐलान करके लोगों को चौंका दें।’

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय के प्यार को मिली
आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय के प्यार को मिली

इसे भी पढ़े :- डेटिंग के बाद अब शादी की खबर आयी सामने परिणीति की सगाई जल्द ही होने जा रही है राघव चड्ढा से शादी

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय के प्यार को मिली

सूत्र ने आगे बताया कि, ‘आदित्य और अनन्या इस वक्त काम पर ज्यादा फोकस देना चाहते हैं। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और फ्यूचर को लेकर कई बातें डिसाइड कर चुके हैं।’
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के इश्क फरमाने के चर्चे काफी लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में हो रहे हैं।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के इश्क फरमाने के चर्चे काफी लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के इश्क फरमाने के चर्चे काफी लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में

पिछले दिनों दोनों को एक साथ रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद से सभी कयास लगा रहे हैं कि आदित्य और अनन्या ने इस तरह अपना रिश्ता पब्लिक कर दिया है।

https://twitter.com/MegaNewsUpdates/status/1638923234539352074?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1638923234539352074%7Ctwgr%5E917b1090c280f20ffe77183a9b06d43dcba96aa3%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.patrika.com%2Fbollywood-news%2Faditya-roy-kapur-ananya-panday-wedding-couples-gets-green-signal-from-families-as-per-reports-8127280%2F

हालांकि, आज तक अभिनेता या अभिनेत्री में से किसी ने भी इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं साथ ही एक दूसरे का नाम सामने आने पर ब्लश करने लगत हैं।

Aditya Roy Kapoor और Ananya Pandey को एक साथ रैम्प वॉक करते देख रो पड़े  फैंस - Bollywood Hedlines

अब कपल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के घरवालों ने इनके रिश्ते को लेकर हरी झंडी भी दे दी है।

घरवालों की मंजूरी जल्द ही करने वाले है ये कपल शादी

आदित्य और अनन्या के रिलेशन में होने की अटकलें तब से लगाई जा रही हैं, जब से अनन्या करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दी थीं।

आदित्य कपूर के साथ करण जौहर के घर जाते दिखीं अनन्या पांडे
आदित्य कपूर के साथ करण जौहर के घर जाते दिखीं अनन्या पांडे

दरअसल, करण जौहर ने अपने चैट शो में दोनों के रिश्ते में होने की हिंट दी थी। निर्माता ने अनन्या को मजाक में कहा कि दोनों को अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में एक साथ देखा जाता है।

इसे भी पढ़े :-श्रद्धा आर्या ने पति के बर्थडे को बना दिया इतना खास के फैंस ने कह डाली ये बात पहले बाथरोब फिर बिकिनी और फिर लिपलॉक में दिखी

आदित्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में देखा गया था।

अभिनेता को आखिरी बार क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर'
अभिनेता को आखिरी बार क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’

इस सीरीज में आदित्य रॉय कपूर के साथ अनिल कपूर नजर आए थे।

अनन्या पांडे जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई
अनन्या पांडे जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई

इसके साथ ही अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘गुमराह’ में काम करते दिखाई देंगे। वहीं अनन्या पांडे जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel