डेटिंग के बाद अब शादी की खबर आयी सामने परिणीति की सगाई जल्द ही होने जा रही है राघव चड्ढा से शादी

आम आदमी पार्टी नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को एक साथ देखे जाने के बाद से ही दोनों को लेकर अफेयर की हवा तेजी से चल रही है। दोनों को दो बार लंच डेट पर एक साथ देखा जा चुका है। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसके लिए परिवार में बात चल रही है।परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ सांसद राघव चड्ढा को एक रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देखे जाने के बाद से ही डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई हैं। हालांकि, अब रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार पहले से ही रोका की तैयारी कर रहे हैं। जहां राघव ‘राजनीति के बारे में पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं’ पर कायम हैं, वहीं फैंस दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर डिनर और लंच के लिए मिलने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी।

  डेटिंग के बाद अब शादी की खबर
डेटिंग के बाद अब शादी की खबर

  डेटिंग के बाद अब शादी की खबर

परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ सांसद राघव चड्ढा को एक रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देखे जाने के बाद से ही डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई हैं। हालांकि, अब रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार पहले से ही रोका की तैयारी कर रहे हैं।Parineeti-raghav:शादी के बंधन में बंध सकते हैं परिणीति और राघव? दोनों के परिवारों में मुलाकात हुई शुरू - Chamkila Actress Parineeti Chopra And Rajya Sabha Member Raghav Chadha Marriage ...

जहां राघव ‘राजनीति के बारे में पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं’ पर कायम हैं, वहीं फैंस दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर डिनर और लंच के लिए मिलने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी।

राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी
राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा  दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी है, इस बात को छोड़कर कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई किया है और उनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। हालांकि, टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सभी फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए यह पता चला है कि दोनों के परिवारों ने शादी पर चर्चा शुरू कर दी है।

परिवार आपस में मिलकर तय करेंगे शादी
परिवार आपस में मिलकर तय करेंगे शादी

इसे भी पढ़े :-श्रद्धा आर्या ने पति के बर्थडे को बना दिया इतना खास के फैंस ने कह डाली ये बात पहले बाथरोब फिर बिकिनी और फिर लिपलॉक में दिखी

जल्द हो सकता है राघव और परिणीति का रोका

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि राघव और परिणीति चोपड़ा दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे और एक-दूसरे के लिए सीरियस थे। हर एक को ये पता था कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। दोनों के करीबी एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि परिवार कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं और जल्द ही औपचारिक घोषणा की जाएगी।

जल्द हो सकता है राघव और परिणीति का रोका
जल्द हो सकता है राघव और परिणीति का रोका

परिवार आपस में मिलकर तय करेंगे शादी

सूत्र ने टीओआई को बताया- अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ है लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैं लेकिन दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं,

Parineeti Chopra और राघव चड्ढा एक-दूसरे को करते हैं प्यार, रिश्ते की पुष्टि - Parineeti Chopra and Raghav Chadha love each other sources confirm their relationship read full news

इसलिए किसी भी समारोह के लिए तारीख तय करना मुश्किल है। समारोह करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा सा ही होगा।राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को लगातार दो दिनों तक डिनर और लंच मीट के लिए बाहर जाते देखा गया। फैंस ने अनुमान लगाया कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

VParineeti Chopra AAP Leader Raghav Chadha Stepped Out For Lunch In Mumbai See Amid Dating News Photos | In Pics: कल डिनर और आज लंच! Parineeti Chopra के साथ मुंबई में दिखेचर्चा के बीच, IndiaToday.in की रिपोर्ट के अनुसार वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और इनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं।

परिणीति और राघव दोनों को घूमना पसंद
परिणीति और राघव दोनों को घूमना पसंद

यह भी पता चला है कि परिणीति और राघव दोनों को घूमना पसंद है और वे अक्सर एक-दूसरे से कम खोजे गए अंतरराष्ट्रीय यात्रा स्थलों पर चर्चा करने के लिए बात करते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel