फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन कर रहे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक्टर के घर पहुंचे ,मां का आशीर्वाद लेने

हाल ही में पूरे देश में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन कर रहे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक्टर के घर पहुंचे हैं।जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ उन्हें विजय की मां का आशीर्वाद मिला।विजय ने हैदराबाद में अपने घर से दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि विजय और अनन्या दोनों ही हाथ जोड़े बैठे हुए हैं। विजय की मां पूजा की विधि को पूरा कर रही हैं।वहीं तीन पंडित सामने खड़े उन्हें प्रक्रिया बता रहे हैं। विजय और अनन्या दोनों ही दुपट्टा ओढ़े बैठे हैं।दूसरीफोटो में विजय की मां, अनन्या को कलावा बांधते हुए देखी जा सकती हैं।अनन्या पांडे ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा- “विजय की अम्मा से आशीर्वाद लिया, लाइगर के लिए हैदराबाद में उनके घर पर पूजा हुई, शुक्रिया आंटी”। हालांकि इस पोस्ट में ध्यान देने वाली बात ये रही कि अनन्या पांडे ने अपनी पोस्ट में विजय देवरकोंडा की गलत इंस्टा आईडी टैग की है। फिलहाल एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर यूजर्स दिल और फायर वाले इमोटिकॉन्स के जरिए जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

लाइगर' का प्रमोशन कर रहे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक्टर के घर पहुंचे
लाइगर’ का प्रमोशन कर रहे विजय और अनन्या पांडे एक्टर के घर पहुंचे

इसे भी पढ़े :- आखिरकार शादी के 6 महीने बाद हुआ खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ ? विक्की कौशल को वारिस मिलना मुश्किल

‘लाइगर’ के प्रमोशन के बीच विजय ने लिया मां का आशीर्वाद विजय देवरकोंडा

विजय ने फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- ”इस पूरे महीने हम भारत के टूर पर रहे हैं। लोगों से बहुत प्यार मिला है जो भगवान के आशीर्वाद से कम नहीं। लेकिन मम्मी को लगा हमें इस सुरक्षा धागे की भी जरूरत है।तो, पूजा और कलावा हम सब के लिए। अब, वो चैन से सो सकेंगी जब तक हम अपना प्रमोशनल टूर पूरा करेंगे।

विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ के प्रमोशन के बीच लिया मां का आशीर्वाद
विजय  ने ‘लाइगर’ के प्रमोशन के बीच लिया मां का आशीर्वाद

कहते हैं कि कितनी भी थकान हो मन कितना भी परेशान हो, लेकिन जब मां पास हो तो वही थकान सुकून बन जाती है. ऐसा ही कुछ मानना है आपके चहीते सितारे सुपरस्टार विजय का। विजय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं और अलग अलग शहरों में जाके फिल्म को प्रमोट करते हैं।इस बीच जब एक्टर लाइगर की पूरी टीम के साथ अपने घर जा पहुंचे. जहां उन्हें अपनी मां का आशीर्वाद मिला। जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

‘लाइगर’ के प्रमोशन के बीच विजय ने लिया मां का आशीर्वाद,
‘लाइगर’ के प्रमोशन के बीच विजय ने लिया मां का आशीर्वाद

इसे भी पढ़े :- भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर दिखी और गोला का क्यूट सा वीडियो हुआ वारयल सोशल मिडिया पर

विजय के साथ में दिखीं अनन्या पांडे

हाल ही में अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के सिलसिले में विजय  और अनन्या पांडे का आए दिन वीडियो वायरल होता रहता है।लेकिन, इस बार एक्टर के आस पास कोई भीड़ नहीं बल्कि उनकी मां नजर आ रही हैं।वायरल हो रही तस्वीर किसी और ने नहीं खुद एक्टर ने ही शेयर की है, जिसमें एक्टर की मां उनके घर पहुंची लाइगर की पूरी स्टार कास्ट की सेवा कर रही हैं।

इस बीच जब एक्टर लाइगर की पूरी टीम के साथ अपने घर जा पहुंचे. जहां उन्हें अपनी मां का आशीर्वाद मिला
इस बीच जब एक्टर लाइगर की पूरी टीम के साथ अपने घर जा पहुंचे. जहां उन्हें अपनी मां का आशीर्वाद मिला

अनन्या पांडे और विजय  इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वह लगातार फैंस के बीच जाकर और सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले सफलता की कामना के लिए हैदराबाद में विजय देवरकोंडा घर पूजा रखी गई, जिसमें अनन्या पांडे भी शामिल हुईं और अभिनेता की मां का आशीर्वाद लिया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel