आखिरकार शादी के 6 महीने बाद हुआ खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ ? विक्की कौशल को वारिस मिलना मुश्किल

बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में देने वाली कैटरीना कैफ को उनके पति विक्की कौशल मां बनने का सपना पूरा नहीं कर सकते हैं। आखिर क्यों कैट मां नहीं बन सकती हैं।आइए आपको बताते हैं ।काफी उतार-चढ़ाव के बाद बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की शादी के बंधन में बंध गए। खबरों की माने तो कैटरीना कैफ का सलमान खान के साथ अफेयर की चर्चा थी। माना जा रहा था कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपना जीवन बिता सकती हैं ।हालांकि इन सभी बातों पर पानी फेरते हुए कैटरीना ने विक्की के साथ शादी कर ली। कैटरीना और विक्की की जोड़ी को देखकर लोग बेहद खुश होते हैं। और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। विक्की  कैटरीना से बेहद प्यार करते हैं और उनका बहुत ख्याल भी रखते हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि कैटरीना मां बनने वाली हैं। हालांकि यह खबरें झूठी थी।

शादी के 6 महीने बाद खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ
शादी के 6 महीने बाद खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ

इसे भी पढ़े :- भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर दिखी और गोला का क्यूट सा वीडियो हुआ वारयल सोशल मिडिया पर

शादी के 6 महीने बाद खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ

कुछ समय पहले खबरें चल रही थी कि कैटरीना मां बनने वाली हैं। लेकिन यह खबरें झूठी थी। अभी कैटरीना मां नहीं बन सकती है ।उनके मां बनने का सपना अभी पूरा नहीं होगा क्योंकि विक्की और कैटरीना कैफ अभी पेरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं ।वह मां बाप बनने के लिए तैयार नहीं हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभी पेरेंट्स नहीं बनना चाहते
विक्की और कैटरीना कैफ अभी पेरेंट्स नहीं बनना चाहते

क्योंकि विक्की  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना भी अपने करियर में बिजी हैं। इसी वजह से दोनों ने फैसला लिया है कि अभी वह पेरेंट्स नहीं बनेंगे।

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए शूटिंग में बिजी
विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए शूटिंग में बिजी

इसे भी पढ़े :- अनिल कपूर जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं ? खुद किया खुलासा अपनी फिटनेस का एक्टर ने

नहीं मिल पायेगा विक्की को अपना वारिश विक्की कौशल

शादी के 6 महीने बाद कैटरीना नहीं बन पाएगी मां, विक्की को नहीं मिलेगा वारिस कैटरीना कैफ का बॉलीवुड जगत में एकतरफा नाम है, यही वजह है कि वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं।कैटरीना  की बात करें तो उनका अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है।

नहीं मिल पायेगा विक्की को अपना वारिश
नहीं मिल पायेगा विक्की को अपना वारिश

यही वजह है कि कैटरीना कैफ को आज के समय में हर कोई जानता है। कैटरीना ने पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता विक्की से शादी की और उन्हें अपना जीवन साथी चुना।कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के छह महीने बाद एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि कटरीना चाहकर भी अपने पति विक्की को अपने बच्चे का पिता नहीं बना सकती, यही वजह है कि इन दिनों पूरे मीडिया पर छाई हुई हैं।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel