भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर दिखी और गोला का क्यूट सा वीडियो हुआ वारयल सोशल मिडिया पर

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने प्रोफेशन के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी अच्छे से मैनेज कर रहे हैं।अपनी कॉमेडी से फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाली भारती सिंह इन दिनों अपने परिवार को भरपूर समय दे रही हैं। भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर फैंस के साथ अपनी और फैमिली की तस्वीरें और वीडियो साझा करती नजर आती हैं। फैंस भी भारती के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में भारती ने अपने बेटे का एक क्यूट वीडियो साझा किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। भारती और हर्ष को जब भी समय मिलता है वे अपने प्रिंस के क्यूट पलों की झलकियां फैंस के साथ शेयर भी करते हैं।  हाल ही में भारती का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बेटे लक्ष्य के साथ नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

भारती ने अपने बेटे का एक क्यूट वीडियो साझा किया
भारती ने अपने बेटे का एक क्यूट वीडियो साझा किया

इसे भी पढ़े :- अनिल कपूर जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं ? खुद किया खुलासा अपनी फिटनेस का एक्टर ने

गोला के साथ नाइट आउट पर गईं भारती सिंह

भारती सिंह ने बेटे गोला को बाल कृष्णा बनाया है। कान्हा जी की पोशाक में भारती ने बेटे का यह प्यारा सा वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने गोला को अपनी गोद में ले रखा है और वह उसे खिलाते नजर आ रहे हैं। गोला भी पापा के साथ खूब हंस रहा है। गोला की हंसी पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

'सबकुछ देने के लिए आपका शुक्रिया भगवान जी।'
‘सबकुछ देने के लिए आपका शुक्रिया भगवान जी

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह ने बेटे को पीले रंग का कुर्ता पहनाया है और उसके सिर पर मोरपंख सजा दिया है। इसके साथ भारती सिंह ने बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है। वीडियो के साथ एक बेहद प्यारा भजन- ‘लगन तुमसे लगा बैठी, जो होगा देखा जाएगा…’ बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है। उन्होंने लिखा है, ‘सबकुछ देने के लिए आपका शुक्रिया भगवान जी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- शाहरुख़ खान की बहन शहनाज लालारुख जी रही है ऐसी जिंदगी क्योकि एक हादसे ने बदल दी उनकी लाइफ

भारती ने साझा किया क्यूट वीडियो,

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने प्रोफेशन के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी अच्छे से मैनेज कर रहे हैं। भारती और हर्ष को जब भी समय मिलता है वे अपने प्रिंस के क्यूट पलों की झलकियां फैंस के साथ शेयर भी करते हैं।  हाल ही में भारती का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बेटे लक्ष्य के साथ नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

भारती ने साझा किया क्यूट वीडियो,
भारती ने साझा किया क्यूट वीडियो

भारती सिंह के इस वीडियो पर फैंस की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। नन्हे कान्हा के रूप में गोला की मासूमियत पर फैंस फिदा हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हमारा छोटा नन्हा बाल गोपाल।’ यूजर्स ही नहीं सेलेब्स भी भारती की वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं। नीति मोहन ने लिखा है, ‘लड्डू बच्चा है ये, लिटिल कान्हा, इतना प्यारा।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel