शाहरुख़ खान की बहन शहनाज लालारुख जी रही है ऐसी जिंदगी क्योकि एक हादसे ने बदल दी उनकी लाइफ

शाहरुख  की बहन शहनाज का जीवन बहुत दुख में गुज़ारा हुआ है। शाहरुख खान के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। उनके पास सभी सुख-सुविधाओं की चीजें भी उपलब्ध हैं।इसके बावजूद भी इन दिनों वह बहुत मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे हैं।आप “बॉलीवुड का बादशाह” कहे या “किंग ऑफ बॉलीवुड” या फिर “किंग खान” या “किंग ऑफ रोमांस” यह सभी नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख  है। शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर में बहुत किरदार निभाए थे। वह अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं।हम आपको शाहरुख  की बड़ी बहन शहनाज खान के बारे में बता रहे हैं। बता दे शाहरुख की बहन उनसे करीब 6 साल बड़ी हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। बता दे शाहरुख की बड़ी बहन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। कभी-कभी वह अपने भाई के परिवार के साथ देखी जा चुकी हैं। अब काफी समय हो गया है वह नजर नहीं आई हैं।शाहरुख  ने अपने जीवन में बहुत दु:खो को झेला है। वहीं उनकी बड़ी बहन शहनाज  ने भी अपने जीवन में बहुत दुख झेले हैं। शाहरुख की बहन के जीवन में कुछ ऐसे हादसे हुए हैं जिनकी वजह से उनकी बहन को खामोश कर दिया है। शाहरुख  की बहन शहनाज खान अब कहां हैं? आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे।’

उनकी बड़ी बहन शहनाज लालारुख ने भी अपने जीवन में बहुत दुख झेले
उनकी बड़ी बहन शहनाज ने भी अपने जीवन में बहुत दुख झेले

इसे भी पढ़े :- अंजलि अरोड़ा के वायरल M*M*S के बाद बन गए हैं मोस्‍ट वांटेड बॉयफ्रेंड?

एक हादसे के बाद बदल गई थी शाहरुख

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख ने अपने जीवन में बहुत दु:खो को झेला है। वहीं उनकी बड़ी बहन शहनाज ने भी अपने जीवन में बहुत दुख झेले हैं। शाहरुख की बहन के जीवन में कुछ ऐसे हादसे हुए हैं जिनकी वजह से उनकी बहन को खामोश कर दिया है। शाहरुख की बहन शहनाज अब कहां हैं? आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे।’

एक हादसे के बाद बदल गई थी शाहरुख की बहन की
एक हादसे के बाद बदल गई थी

शाहरुख  की बहन शहनाज का जीवन बहुत दुख में गुज़ारा हुआ है। 1981 में शाहरुख के पिताजी की मृत्यु कैंसर की बीमारी से हो गई थी। जिस दिन पिता की मृत्यु हो गयी थी। उस दिन शहनाज  घर पर नहीं थीं लेकिन जैसे ही वह घर पर वापस आईं तो उन्होंने अपने पिता के मृत शरीर को देखा और वह बेहोश हो गई थीं। पिता की मृत्यु का सदमा शहनाज के दिल और दिमाग पर लगा। इस सदमे से वह डिप्रेशन में चली गयी थीं। वह बीमार रहने लगी थीं। उस दौरान शाहरुख की उम्र महज 15 वर्ष की थी।

इस सदमे से वह डिप्रेशन में चली गयी थीं
इस सदमे से वह डिप्रेशन में चली गयी थीं

इसे भी पढ़े :- ऐसा क्यों हुआ कि जिंदगी की जंग हार गई गीता फोगाट की बहन,और दुप्पटे के फंदे से खत्म किया जीवन?

शाहरुख की बहन की ज़िंदगी,आज जीती हैं ऐसी लाइफ

शाहरुख  की बहन शहनाज पिता मीर ताज मोहम्मद के बेहद क्लोज थीं। बता दे उन्हें मिडल नेम “लाला रुख” उनके पिता ने ही दिया था। इस नाम का मतलब फूल जैसी कोमल और खूबसूरत होता है। जब माता-पिता का निधन हुआ तो उसके बाद सारी जिम्मेदारी शाहरुख के कंधों पर आ गई थी। उन्होंने अपनी बड़ी बहन को संभाला है। आज भी अपने भाई के घर पर ही रहती हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं किया है।

शाहरुख की बहन की ज़िंदगी,आज जीती हैं ऐसी लाइफ
शाहरुख की बहन की ज़िंदगी,आज जीती हैं ऐसी लाइफ

वह कोई कार्य भी करती हैं या नहीं? इसकी किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel