शहनाज गिल दिखी ग्रीन ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत , लेकिन वीडियो में गुरु रंधावा की बाहों में देखकर शहनाज गिल को लोगो ने कहा कि क्या तुम ?

एक्ट्रेस शहनाज गिल  की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनका दबदबा बना हुआ है और उनके पोस्ट फैंस के बीच जमकर वायरल होते हैं।इस वक्त वह दुबई में फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंचीं हुई हैं।ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के सिलसिले में दुबई पहुंची शहनाज गिल की कई झलकें पिछले दिनों वायरल हुई हैं। हालांकि, फैंस का ध्यान खींचा है उनके लेटेस्ट वीडियो ने, जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ देर रात कपल डांस करती नजर आ रही हैं। याद दिला दें कि हाल ही में दिवाली पार्टी के दौरान शहनाज गिल और गुरु रंधावा की एक वीडियो चारों ओर छाई रही थी, जिसमें दोनों डांस और साथ में मस्ती करते दिखे थे।अब सिंगर ने अपने एक और पोस्ट से फैंस के बीच खलबली मचा दी है।हाल ही में दिवाली पार्टी के दौरान शहनाज गिल और गुरु रंधावा की एक वीडियो खूब छाई रही थी, जिसमें दोनों डांस करते दिखे थे।अब सिंगर ने अपने एक और पोस्ट से फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ देर रात कपल डांस करती नजर
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ देर रात कपल डांस करती नजर

इसे भी पढ़े:- विनोद मेहरा ने एक-दो नहीं बल्कि की थी 4 शादियां,सास द्वारा रेखा के लिए चप्पल निकालना और उन्हें धक्का मारकर दूर किया

गुरु रंधावा और शहनाज गिल का कपल डांस

फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के सिलसिले में दुबई पहुंची शहनाज गिल की कई झलकें पिछले दिनों वायरल हुई हैं। हालांकि, फैंस का ध्यान खींचा है उनके लेटेस्ट वीडियो ने, जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ देर रात कपल डांस करती नजर आ रही हैं।

 

याद दिला दें कि हाल ही में दिवाली पार्टी के दौरान शहनाज गिल और गुरु रंधावा की एक वीडियो चारों ओर छाई रही थी, जिसमें दोनों डांस और साथ में मस्ती करते दिखे थे।अब सिंगर ने अपने एक और पोस्ट से फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

इसे भी पढ़े:-  अजय देवगन के बुढ़ापे का खुद की पत्नी ने सरेआम उडाया मजाक और कहा में तो जवान मगर यह तो ?

पोस्ट में पंजाबी सिंगर ने फैंस से पूछा ये सवाल

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शहनाज ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं।वहीं उनके साथ ट्विनिंग करते हुए गुरु रंधावा ने भी ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर के साथ ग्रीन जैकेट कैरी किया हुआ है।

पोस्ट में पंजाबी सिंगर ने फैंस से पूछा ये सवाल
पोस्ट में पंजाबी सिंगर ने फैंस से पूछा ये सवाल

वीडियो में आप देख सकते हैं पंजाबी सिंगर अपने गाने ‘मून राइज’ पर शहनाज को अपनी बाहों में लिए कपल डांस कर रहे हैं।पहले तो शहनाज ब्ल्श करती नजर आती हैं और फिर पलट कर गुरु रंधावा को मारने लगती हैं। रात के इस अंधेरे में खूबसूरत बैकग्राउंड के साथ इनका यह डांस और भी शानदार लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)


अपने पोस्ट में पंजाबी सिंगर ने लिखा है, ‘पा गईयां शमन ने पर अपनी फेवरेट शहनाज गिल के साथ’।शहनाज गिल को टैग करते हुए उन्होंने पूछा है कि ‘क्या हमें एक साथ वीडियो शूट करना चाहिए?’ बस फिर क्या था।

इनके फैंस इन्हें एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में देखने की सपने भी देखने लगे और कमेंट करते हु
इनके फैंस इन्हें एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में देखने की सपने भी देखने लगे और कमेंट करते

इनके फैंस इन्हें एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में देखने की सपने भी देखने लगे और कमेंट करते हुए लगातार अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel