अजय देवगन के बुढ़ापे का खुद की पत्नी ने सरेआम उडाया मजाक और कहा में तो जवान मगर यह तो ?

अजय देवगन के बुढ़ापे का खुद की पत्नी ने सरेआम उडाया मजाक और कहा में तो जवान मगर यह तो ?

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की जब जोड़ी जमी तो लोगों को खूब हैरानी हुई थी। क्योंकि जहां एक ओर अजय देवगन गिने चुने शब्दों में अपनी पूरी बात कह जाते हैं, तो वहीं दूसरी ओर काजोल जिनकी कभी बातें खत्म नहीं होती। जी हां ये बात तो सभी जानते हैं कि काजोल को 5 मिनट चुप बैठना कितना मुश्किल लगता है। ऑपोजिट अट्रैक्ट्स वाली कहावत इस जोड़ी पर बिल्कुल फिट बैठती है। ज्यादातर रिश्तों में कपल्स जहां एक दूसरे को निक नेम देते हैं, या बाबू शोना कहकर बुलाते है।तो वहीं काजोल अपने पति अजय को अजय देवगन ही कहकर बुलाती हैं। इसके पीछे का रीजन बताते हुए काजोल ने शो में अजय देवगन का खूब मजाक बनाया था।कपिल शर्मा को काजोल के मुंह से अजय देवगन सुनकर काफी हैरानी हुई। कपिल ने काजोल से पूछ डाला कि आप उन्हें शोना या बाबू नहीं बुलाती क्या? इसे सुन एक्ट्रेस बीच शो में कुछ ऐसा बोल उठी जिसने सबको हंसा डाला।उन्होंने शो में अजय देवगन का खूब हंसी मजाक उड़ाया।काजोल अपने पति को अजय देवगन ही कहकर बुलाती हैं। इसके पीछे का रीजन बताते हुए काजोल ने शो में अजय देवगन का खूब मजाक बनाया था।

काजोल के साथ-साथ शाहरुख ने भी अजय की खूब खिल्ली उड़ाते हुए कहा- सिंघम।
काजोल के साथ-साथ शाहरुख ने भी अजय की खूब खिल्ली उड़ाते हुए कहा- सिंघम

इसे भी पढ़े:-  अशोक कुमार इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दे बैठे थे दिल जो काजोल की नानी ?

काजोल ने उड़ाया अजय देवगन के बुढ़ापे का मजाक

काजोल ने कहा – मैं उन्हें अजय देवगन इसलिए बुलाती हूं क्योंकि वो उनका नाम है और वैसे आपको अजय कहीं से शोना लगते हैं क्या। काजोल के साथ-साथ शाहरुख ने भी अजय की खूब खिल्ली उड़ाते हुए कहा- सिंघम। वैसे ये मस्ती मजाक तो केवल शो के लिए था। असल जिंदगी में काजोल अजय देवगन से कितना प्यार करती हैं, इस बात से तो सब वाकिफ हैं ही।

अजय ने काजोल कि चुटकी ले ली पर इसपर काजोल ने गजब का पलटवार किया।
अजय ने काजोल कि चुटकी ले ली पर इसपर काजोल ने गजब का पलटवार किया।

काजोल ने उड़ाया अजय देवगन के बुढ़ापे का मजाक खा में अभी भी जवान मगर यह काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड कि उनमें से आती है जहां शादी के बाद भी प्यार बेशुमार है । दोनों के बीच प्यार के साथ साथ एक दूसरे को चिढाना, मनाना भी दिखता है। अजय जीतने शांत स्वभाव के है, काजोल उतनी ही चुलबुली हैं , यही वजह है कि इनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है।
हालांकि इस बार अजय ने काजोल कि चुटकी ले ली पर इसपर काजोल ने गजब का पलटवार किया।

इसे भी पढ़े:-  माधुरी दीक्षित ने सेक्सी ड्रेस ने दिखाई दी बोल्डनेस और उनकी हॉट तस्वीर को देख इंटरनेट पर मचाया बवाल धक् धक् गर्ल ने

अजय  की जब जोड़ी जमी तो लोगों को खूब हैरानी

एक वक़्त था जब काजोल को किसी के साथ की जरूरत थी उस वक़्त अजय ने ही उनका साथ दिया था। इसी बीच दोनों में प्यार पनपने लगा और बात शादी तक पहुंच गई। अब दोनों के शादी को 22 साल हो चुके हैं पर आज भी वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हैरानी की बात यह है कि दोनों ने कभी भी एक दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया था , बस आंखों है आंखों में एक दूसरे के प्यार को पढ़ लिया था जिसके बारे में खुद अजय ने बताया ।

कपिल ने काजोल से पूछ डाला कि आप उन्हें शोना या बाबू नहीं बुलाती क्या
कपिल ने काजोल से पूछ डाला कि आप उन्हें शोना या बाबू नहीं बुलाती क्या

हाल ही में दोनों के बीच एक दिलचस्प कहानी हुई जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं दरअसल काजोल और अजय कई इवेंट्स में साथ स्पॉट किए जाते हैं । हाल फिलहाल में दोनों साक्षात्कार में दिखे जहां अजय ने बताया कि काजोल को फोटो क्लिक करवाने का काफी शौख है।

अब दोनों के शादी को 22 साल हो चुके हैं पर आज भी वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते
अब दोनों के शादी को 22 साल हो चुके हैं पर आज भी वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते

अजय ने मजाकिया अंदाज़ में कहा इसमें तो कोई दिक्कत नहीं है पर दिक्कत तब हो जाती है जब एक फोटो को ठीक करने में 3 घंटे बर्बाद करने पड़ते हैं। इतना ही नहीं अजय ने यह तक कह दिया कि ये सारी चीजें पहले तो ठीक थी पर बुढ़ापे में आकर ’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *