वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्टी में पहुंचीं सारा अली खान लेकिन इसी दौरान उनकी नाक पर चोट नजर आई……..

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं।दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है।वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की।कपल ने वेडिंग एनिवर्सरी पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में सारा अली खान भी पहुंचीं, लेकिन इस दौरान उनकी नाक पर लगी चोट भी नजर आई।वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान कार से उतरती हैं और फिर पैपराजी के सामने खड़े होकर फोटोज क्लिक करवाती हैं।इसके बाद वह बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं।इस दौरान सारा अली खान ब्लू और पिंक कलर के शरारा ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने झुमके, चूड़ियां और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में सारा अली खान की नाक पर लगी चोट भी देखी जा सकती है।

वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्ट में
वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्ट में

इसे भी पढ़े :- रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहाड़ों में फंसी ऐसी मुसीबत में और इन दोनों के वेकेशन पर फिर गया पूरा पानी

वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्ट में

सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कार के अंदर ड्राइवर के बगल वाली सीट में बैठी नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल लुक में सारा बहुत क्यूट लग रही हैं, लेकिन इस दौरान उनकी नाक पर लगी चोट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

वरुण धवन की एनिवर्सरी पार्टी में शामिल हुए कई सेलेब्स, सारा अली खान ने एथनिक लुक में लूटी महफिल many celebs attended varun dhawan s anniversary party bollywood Tadkaउनकी नाक पर बैंडेज लगा हुआ दिख रहा है. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस भी हैरान है कि उन्हें आखिर नाक पर चोट कैसे लग गई.

Varun Dhawan Natasha Dalal 1st wedding anniversary

 

इस दौरान उनकी नाक पर चोट नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान कार से उतरती हैं और फिर पैपराजी के सामने खड़े होकर फोटोज क्लिक करवाती हैं।इसके बाद वह बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं. इस दौरान सारा अली खान ब्लू और पिंक कलर के शरारा ड्रेस में नजर आईं।

 

इस दौरान उनकी नाक पर चोट नजर
इस दौरान उनकी नाक पर चोट नजर

उन्होंने झुमके, चूड़ियां और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में सारा अली खान की नाक पर लगी चोट भी देखी जा सकती है।

वरुण धवन की एनिवर्सरी पार्टी में शामिल हुए कई सेलेब्स, सारा अली खान ने एथनिक लुक में लूटी महफिल many celebs attended varun dhawan s anniversary party bollywood Tadka

मलाइका इस पार्टी में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं। कपल ने ब्लैक आउटफिट में ट्विन किया था। जाह्नवी ने पार्टी के लिए मैचिंग हील्स वाली ब्लैक ड्रेस पहनी और वरुण धवन के मुंबई वाले घर के बाहर पैपराजी को पोज भी दिए।

 एनिवर्सरी पार्टी में मलाइका-जाह्नवी ने मारी धांसू एंट्री,
एनिवर्सरी पार्टी में मलाइका-जाह्नवी ने मारी धांसू एंट्री,

उनके साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी थे। फिल्म निर्माता करण जौहर ने ब्लैक ब्लेज़र के साथ एक ग्राफिक टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउज़र पहना था। सारा अली खान पिंक और ब्लू कलर के कुर्ता सेट में शरारा की जोड़ी के साथ सबसे अलग दिखीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े :- मीजान जाफरी के साथ शाहरुख खान और सलमान खान की अनसीन तस्वीरें और फैंस इस तस्वीर को लीजेंड्री

वरुण धवन और नताशा दलाल, जो एक फैशन डिजाइनर हैं, ने 24 जनवरी, 2021 को शादी की। अलीबाग में अपनी शादी के बाद से, कपल को शादियों, छुट्टियों और पार्टियों में अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ मिलते-जुलते देखा गया है।

फैशन डिजाइनर हैं, ने 24 जनवरी, 2021 को शादी की
फैशन डिजाइनर हैं, ने 24 जनवरी, 2021 को शादी की

हाल ही में, कपल ने राजस्थान में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और उनके दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनायाहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel