रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहाड़ों में फंसी ऐसी मुसीबत में और इन दोनों के वेकेशन पर फिर गया पूरा पानी

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को जब भी फुरसत मिलती है।वो अपने पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश की वादियों में वेकेशन मनाने निकल जाती हैं। हालांकि, इस बार उनके वेकेशन पर पानी फिर गया।हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह पति के साथ वेकेशन मनाने गई थीं, लेकिन वापसी में वह मुश्किल में फंस गईं।दरअसल, हुआ यूं कि रुबानी दिलैक अपने लविंग हसबैंड अभिनव शुक्ला और दोस्त बेनाफ ददचंद्जी उनके पति और बेटी के साथ हिमाचल प्रदेश में वेकेशन मनाने गई थीं।यूं तो वहां पहुंचने के बाद रुबीना ने खूब सारी मस्ती की और पति व फ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, लेकिन जैसे ही वेकेशन खत्म करके उन्होंने वापसी की, सारी मस्ती पर पानी फिर गया।

In Pics: पति अभिनव शुक्ला के साथ केरल में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं रुबीना दिलैक, खूबसूरत जगह पर दोनों के बीच दिखी शानदार केमेस्ट्री

इसे भी पढ़े :- मीजान जाफरी के साथ शाहरुख खान और सलमान खान की अनसीन तस्वीरें और फैंस इस तस्वीर को लीजेंड्री

रुबीना दिलैक के वेकेशन पर फिरा पानी

दरअसल, हुआ यूं कि रुबानी दिलैक अपने लविंग हसबैंड अभिनव शुक्ला और दोस्त बेनाफ ददचंद्जी उनके पति और बेटी के साथ हिमाचल प्रदेश में वेकेशन मनाने गई थीं।

यूं तो वहां पहुंचने के बाद रुबीना ने खूब सारी मस्ती की और पति व फ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, लेकिन जैसे ही वेकेशन खत्म करके उन्होंने वापसी की, सारी मस्ती पर पानी फिर गया।

रुबीना दिलैक का पति अभिनव शुक्ला के साथ दिखा बोल्ड अंदाज, बिकिनी पहने समंदर के बीचो बीच दिए सेक्सी पोज
रुबीना दिलैक ने अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर कर बताया कि कैसे उनके वेकेशन का अंत नो फन के साथ बीता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह वेकेशन खत्म करके बॉम्बे के लिए वापसी कर रहे थे, तब उन्हें पता चला कि गाड़ी की बैटरी डेड हो चुकी है। जिस जगह रुबीना रुकी थीं,

Rubina Dilaik Latest Photo: Abhinav Shukla की गोद में बैठकर रुबीना दिलैक ने दिया पोज, फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग

वहां आसपास कोई शख्स भी नहीं था, जिससे वह मदद मांग सके। ऊपर से उनके एरिया में नेटवर्क भी नहीं आ रहा था।वह वाई-फाई के जरिए कॉल कर पा रही थी।

खराब हुई कार, नो-नेटवर्क जोन में फंसी रुबीना दिलैक, वेकेशन का हुआ सत्यानाश  - Rubina dilaik car broke down stuck in no network zone vacation got spoilt abhinav  shukla tmova - AajTak ऐसे में उन्हें किसी की मदद भी नहीं मिल रही थी।हालांकि, जैसे-तैसे अभिनव ने उस होटल में मौजूद लोगों से मदद लेकर गाड़ी की बैटरी को चार्ज किया और वहां से तुरंत निकल गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसे भी पढ़े :-शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान को स्किन टाइट शॉर्ट ड्रेस में कर दी सारी हदे पार ऐसी ड्रेस पहनकर उडा दिए लोगो के होश

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने तब राहत की सांस ली, जब उनकी गाड़ी स्टार्ट हो गई, लेकिन उन्हें बुरा भी लगा कि जाते-जाते उनका मूड खराब हो गया।

Rubina Dilaik, Abhinav Shukla Kerala Vacation Photos Viral On Social Media | In Pics: पति अभिनव शुक्ला के साथ केरल में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं रुबीना दिलैक, खूबसूरत जगह पर दोनों

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel