मीजान जाफरी के साथ शाहरुख खान और सलमान खान की अनसीन तस्वीरें और फैंस इस तस्वीर को लीजेंड्री

बॉलीवुड के ‘टाइगर’ सलमान खान और ‘पठान’ शाहरुख खान को साथ में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा ही एक्साइटमेंट से भरा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक्टर मिजान ने अपनी गैलरी से निकालकर दोनों के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की।हाल ही में एक्टर मिजान ने बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान और किंग खान शाहरुख के साथ एक फोटो शेयर की। जिसे देखकर उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। दोनों को साथ देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीर को लीजेंड्री बता रहे हैं।मिजान ने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की। इस फोटो में सलमान खान के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है। शाहरुख का भी इस फोटो में टशन वाला लुक है। सलमान खान ने इस दौरान डार्क ग्रीन पोस्टल कोट पैंट के साथ ब्लू शर्ट पेयर की है तो वहीं शाहरुख खान ब्लैक कुर्ता पायजामा के साथ स्टॉल पेयर कर टशन दिखाते नजर आए। इस फोटो में मिजान भी ब्लैक आउटफिट में टशन दिखाते नजर आ रहे हैं।

'टाइगर' सलमान खान और 'पठान' शाहरुख खान को साथ में
‘टाइगर’ सलमान खान और ‘पठान’ शाहरुख खान को साथ में

 

इसे भी पढ़े :-शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान को स्किन टाइट शॉर्ट ड्रेस में कर दी सारी हदे पार ऐसी ड्रेस पहनकर उडा दिए लोगो के होश

मीजान के साथ शाहरुख खान और सलमान खान की

इस तस्वीर में, सलमान खान को ब्लू शर्ट और आलिव ग्रीन सूट में देखा जा सकता है. जबकि शाहरुख खान ने काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख और सलमान के बीच में खड़े मीजान भी ब्लैक कुर्ते-पयजामे में हैं. मीजान ने इस सुपरस्टार की इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”पठान इन थिएटर्स टुमॉरो. यानी पठान कल से सिनेमाघरों में दिखेगी.”

फिल्म 'मलाल' के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए संजय लीला भंसाली - sanjay leela bhansali gets emotional during film malaal trailer launch - Navbharat Times

 

मिजान ने सलमान-शाहरुख के साथ फोटो की शेयर

इस अनसीन पिक्चर को शेयर करते हुए मिजान जाफरी ने कैप्शन दिया, ‘पठान कल थियेटर्स में होगी’। वहीं इस अनसीन फोटो को देख फैंस काफी खुश हैं। एक फैन ने लिखा, ‘जब टाइगर से मिले पठान’, एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट किया, ‘क्या…वाकई ये बेहतरीन पिक्चर है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मैं किसे देखूं… आग लगा देने वाला पिक्चर’।

आग लगा देने वाला पिक्चर'
आग लगा देने वाला पिक्चर’

वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘दो बॉलीवुड के स्तंभ और महान कलाकार’।

मिजान ने सलमान-शाहरुख के साथ फोटो की शेयर
मिजान ने सलमान-शाहरुख के साथ फोटो की शेयर

‘पठान’ 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही लगभग 21 करोड़ रुपए की कमाई हो गई है।

Sanjay Leela Bhansali film Malaal trailer release starring debutants Meezaan and Sharmin Segal looking good - संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर रिलीज, मीजान-शरमिन की दिखीं दिलचस्प ...

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। शाहरुख खान ने इस फिल्म में सलमान के कैमियो की बात को भी स्वीकारा है। उन्होंने बताया कि, सलमान इस फिल्म में रॉ एजेंट के रोल में कैमियो करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी की बेटी की एक्टिंग से लेकर उनकी बोल्डनेस के दीवाने है फैन्स लेकिन ने इस बार फैशन के चक्कर में कर दी सभी हदें पार, बिना पेंट पहने ही निकल आई घर से

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। वहीं ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और पूजा हेगड़े के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे।

Meezaan Jafri Share Unseen Photo - सलमान-शाहरुख एक साथ

बॉइस तस्वीर में शाहरुख और सलमान दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है जिसे देखकर फैंस में काफी खुशी है। कोई उन्हें ‘बेस्ट एक्टर’ बोल रहा है तो कोई ‘लीजेंड्री’ बता रहा है। इस फोटो में सलमान खान के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है। शाहरुख का भी इस फोटो में टशन वाला लुक है।

सलमान के साथ दिखे शाहरुख, मीजान जाफरी ने शेयर की तस्वीर | Shah Rukh seen  with Salman, Meezan Jaffrey shared the picture

सलमान खान ने इस दौरान डार्क ग्रीन पोस्टल कोट पैंट के साथ ब्लू शर्ट पेयर की है तो वहीं शाहरुख खान ब्लैक कुर्ता पायजामा के साथ स्टॉल पेयर कर टशन दिखाते नजर आए। इस फोटो में मिजान भी ब्लैक आउटफिट में टशन दिखाते नजर आ रहे हैं।

Meezaan Jafri Comment on Navya Nanda Pic | मीजान जाफरी ने नव्या नंदा की पिक  पर किया कमेंटहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel