श्वेता तिवारी की बेटी की एक्टिंग से लेकर उनकी बोल्डनेस के दीवाने है फैन्स लेकिन ने इस बार फैशन के चक्कर में कर दी सभी हदें पार, बिना पेंट पहने ही निकल आई घर से

श्वेता तिवारी की बेटी की एक्टिंग से लेकर उनकी बोल्डनेस के दीवाने है फैन्स लेकिन ने इस बार फैशन के चक्कर में कर दी सभी हदें पार, बिना पेंट पहने ही निकल आई घर से

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं। श्वेता एक से बढ़कर एक फिल्मों और शोज़ में काम कर चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े कलाकारों के साथ नज़र आई हैं। बता दें कि श्वेता आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज़ के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी बेटी पलक तिवारी हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।वहीं, हाल ही में पलक तिवारी की एक वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जोरों से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो एक्ट्रेस पलक तिवारी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है। जिस पर इस समय लाखों में लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस को इस वीडियो के चलते ट्रोल भी होना पड़ा है।

सेलिब्रिटी स्टाइल - पलक तिवारी के हॉट लुक को आप भी बनाए अपने वॉडरोब का हिस्सा - Grehlakshmi

इसे भी पढ़े :- तारक मेहता के शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय की पत्नी असल जिंदगी में बबीता जी से भी दिखती है हॉट

श्वेता तिवारी की बेटी ने इस बार फैशन के चक्कर में

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। हालांकि, उन्हें अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है। लेकिन वो दो वीडियो सॉन्ग्स में नज़र आ चुके हैं। जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है।

Shweta Tiwari की बेटी पलक को 'सूकड़ी' कहकर बॉडी शेम करते हैं लोग, भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब - Shweta Tiwari reacted On Daughter Palak Tiwari Being Body Shamed know detailsवहीं, हाल ही में पलक तिवारी की एक वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जोरों से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो एक्ट्रेस पलक तिवारी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है। जिस पर इस समय लाखों में लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस को इस वीडियो के चलते ट्रोल भी होना पड़ा है।

फैशन के मामले में सबसे अलग हैं श्वेता तिवारी की बेटी, कभी नहीं देखी होंगी ऐसी तस्वीरें - Shweta Tiwari Daughter Palak Is Diva Like Her Mom See Pics - Amar Ujala

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो वीडियो में पलक तिवारी व्हाइट कलर की लॉन्ग एप्पल कट शर्ट पर ब्रालेट पहने दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने पैंट भी नहीं पहनी हैं। लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखकर अपने लुक को पूरा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इसे भी पढ़े :-अजय देवगन की गर्दन फिर से झुकी अपनी ही बेटी नीसा देवगन के कारण और इसके पीछे वजह जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

बिना पेंट पहने ही निकल आई घर से बाहर

एक तरफ जहां उनका ये लुक सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस को इस वीडियो के चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। यूज़र्स उन्हें ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि उनके अंदर ड्रेसिंग सेंस नाम की कोई चीज़ नहीं है।

40 की उम्र में भी बेटी पलक को फैशन के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं श्वेता तिवारी, देखें फोटोज - Grihshobha

साथ ही अन्य यूज़र्स पलक को ब्रालेट शर्ट के अंदर पहनने की सलाह दे रहे हैं। वहीं पलक के फैंस उनकी वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वहीं, अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस मशहूर सॉन्ग ‘बिजली-बिजली’ में हार्डी संधू के साथ नज़र आई थी। उनका ये गाना काफी ज्यादा पसंद किया गया था। बीते दिनों उनका एक वीडियो सॉन्ग ‘मंगता है क्या’ यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है।

Shweta Tiwari:बेटी पलक तिवारी की स्किनी शेमिंग पर बोलीं श्वेता तिवारी, कहा- मुझे इसकी परवाह नहीं - Shweta Tiwari Spoke On Skinny Shaming Of Daughter Palak Tiwari Said I Do Not Careजिसने थोड़े समय में ही काफी ज्यादा व्यूज़ गेन कर लिए। जिससे पता लगता है कि फैंस को उनका ये वीडियो सॉन्ग काफी ज्यादा पसंद आया। एक्ट्रेस के इस गाने पर यूज़र्स लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं।

पलक तिवारी की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee News Hindi

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *