तारक मेहता के शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय की पत्नी असल जिंदगी में बबीता जी से भी दिखती है हॉट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर आने वाला एक ऐसा लोकप्रिय धारावाहिक है इस में काम करने वाले कलाकारों के प्रति लोगों को खूब प्यार आता है। हर कोई इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों से बेहद लगाव महसूस करता है और कुछ ऐसा ही कलाकार में नाम शुमार होता है बाघा का जिसका किरदार तनमय वेकारिया निभाते हैं। इस शो में तन्मय जेठालाल की दुकान में नौकर का काम करते हैं और बहुत ही मासूम किरदार में उनकी झलक देखने को मिलती है जिसे देखना लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन शो में भोला भाला और मासूम दिखने वाले बाघा कि असल जिंदगी में पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि हर किसी की नजर उनकी पत्नी के ऊपर टिक गई है तनमय वेकरिया की असल जिंदगी में पत्नी जो बेहद खूबसूरत है।

शो में भोला भाला और मासूम दिखने वाले बाघा कि असल जिंदगी में पत्नी
शो में भोला भाला और मासूम दिखने वाले बाघा कि असल जिंदगी में पत्नी

इसे भी पढ़े :-अजय देवगन की गर्दन फिर से झुकी अपनी ही बेटी नीसा देवगन के कारण और इसके पीछे वजह जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

कभी बैंक की नौकरी छोड़कर एक्टिंग में रखा था कदम

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” आज टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो है। यह शो जहां पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, वहीं शो के किरदार भी उतने ही लोकप्रिय हो गए हैं। जिनमें से एक है बाघा का किरदार। जिसकी कॉमेडी दर्शकों को खूब हंसाती है। लेकिन बाघा का इस शो तक पहुंचने का सफर भी जानने लायक है।

कभी बैंक की नौकरी छोड़कर एक्टिंग में रखा था कदम
कभी बैंक की नौकरी छोड़कर एक्टिंग में रखा था कदम

शो के अंदर बाघा जेठालाल की हर समस्या को अपनी सूझबूझ से सुलझाता है, साथ ही दर्शकों को उनके चलने का तरीका भी पसंद आता है। आज शो में बाघा जेठालाल की दुकान के एक कर्मचारी को दिखाया गया है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उसकी असल जिंदगी में बैंक के अंदर एक कर्मचारी था और उस काम के लिए उसे केवल 4,000 रुपये का भुगतान किया जाता था।

शो में भोला भाला और मासूम दिखने वाले बाघा कि असल जिंदगी में पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत
शो में भोला भाला और मासूम दिखने वाले बाघा कि असल जिंदगी में पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत

शो में बाघा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का नाम तन्मय वेकारिया है। हालाँकि, शो में बाघा की एंट्री किसी और रोल में हुई थी लेकिन शो के मेकर्स ने उन्हें इतना अहम रोल दिया कि आज उन्होंने हर घर के अंदर अपनी पहचान बना ली है. वह इस समय इस शो के जरिए लाखों रुपये कमाते हैं।

तारक मेहता के बाघा की पत्नी मित्सु है बेहद खूबसूरत, बबीता जी तो है उनके सामने

इसे भी पढ़े :- रुबीना दिलैक की बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश और ट्रासपेरेंट रिवीलिंग गाउन में दिखी बेबाक

आज परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जी रहा है बाघा

लेकिन एक समय था जब तन्मय एक ऐसे बैंक में कार्यरत थे, जिसमें वे मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पद से ऊपर थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस काम के लिए उन्हें महज 4,000 रुपये दिए गए थे।
लेकिन तन्मय को बचपन से ही अभिनय में दिलचस्पी थी और उनके पिता अरविंद वेकारिया भी गुजराती सिनेमा के जाने-माने अभिनेता थे। जिसके चलते तन्मय ने भी एक्टिंग में आगे बढ़ने की सोची और आज तन्मय उर्फ ​​बाघा का अंदाज आप देख सकते हैं।

आज परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जी रहा है बाघा
आज परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जी रहा है बाघा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाघा को शो के अंदर मिलने वाली फीस की बात करने पर प्रति एपिसोड 22,000 रुपये मिलते हैं। इस तरह वह महीने में लाखों रुपये कमा लेता है।

ऐसी है तारक मेहता शो के बाघा की रियल लाइफ Wife हॉटनेस के मामले में,जेठा की  क्रश बबिता को देती है मात फोटो देख होगा यकीन

शो में बाघा के किरदार के बारें में बात करें तो वह जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर काम करते हैं। साथ ही गोकुलधाम सोसायटी में होने वाले फंक्शन में भी उन्हें देखा जाता है।

NEW! Ep 3212 - Bagha पी गया पूरी बोतल | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah |  तारक मेहता का उल्टा चश्मा - YouTube

शो में यह भी दिखाया गया है कि उन्हें बावरी नाम की लड़की से प्यार करते हैं और उनकी उनसे सगाई भी हो चुकी है।

बाघा ने शेयर की एक नन्ही परी के साथ फोटो, ये छोटी बच्ची तारक मेहता शो में  भी आ चुकी है... - Prasad Khabar

शो में तन्मय को सिंगल दिखाया गया है। लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं।

तनमय वेकरिया की असल जिंदगी में पत्नी जो बेहद खूबसूरत
तनमय वेकरिया की असल जिंदगी में पत्नी जो बेहद खूबसूरत

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel