रुबीना दिलैक की बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश और ट्रासपेरेंट रिवीलिंग गाउन में दिखी बेबाक

मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं। रुबीना के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी ऐसे में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं। लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है।अब फिर से रुबीना की सिजलिंग अदाएं दिखी हैं।रुबीना टीवी की खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।रुबीना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वो काफी हसीन अवतार में नजर आ रही हैं।रुबीना ने इस फोटोशूट के लिए ट्रांसपेरेंट लॉन्ग स्कर्ट और फुल स्लीव्स मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिर पर दुपट्टा कैरी किया है.बता दें कि तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा कि ‘थोड़ा सा अंधेरा जरूरी होता है ताकि आपको सितारे साफ नजर आ सके।

थोड़ा सा अंधेरा जरूरी होता है ताकि आपको सितारे साफ नजर
थोड़ा सा अंधेरा जरूरी होता है ताकि आपको सितारे साफ नजर

रुबीना दिलैक की बोल्डनेस ने

रुबीना का नया लुक फिर से फैंस को आकर्षित कर रहा है. उनकी हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.रुबीना ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं.

Rubina Dilaik Latest New Pictures Are Viral On Social Media | Rubina Dilaik ने दिलकश अंदाज़ में दिए एक से बढ़कर एक पोज़, देखने वालों की हो गई बोलती बंद

रुबीना के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी ऐसे में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं। लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है।अब फिर से रुबीना की सिजलिंग अदाएं दिखी हैं।

फ्लॉन्ट किया डीपनेक

रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं।अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं।

Rubina Dilaik Gave Killer Poses In Shimmery Revealing Gown Photos Viral | Rubina Dilaik Photos: शिमरी रिवीलिंग गाउन में रुबीना दिलैक ने दिए ऐसे-ऐसे दिलकश पोज, तस्वीरें देख मदहोश हुए ...

अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस एक बार फिर से अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। यहां वह ग्रे कलर की सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसे भी पढ़े :- अंजलि से शादी और गांगुली से यारी सचिन तेंदुलकर की स्पेशल फोटो जो खूब हो रही है वारयल

ट्रासपेरेंट रिवीलिंग गाउन में रुबीना ने

रुबीना ने इस फोटोशूट के लिए ट्रांसपेरेंट लॉन्ग स्कर्ट और फुल स्लीव्स मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया है।एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिर पर दुपट्टा कैरी किया है।इसके साथ उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं।एक्ट्रेस ने इस अवतार के साथ रेड लिपस्टिक और सटल मेकअप रखा है। उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है।इस लुक में वह वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं।

Rubina Dilaik Photos: ट्रासपेरेंट रिवीलिंग गाउन में रुबीना दिलैक ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रुबीना ने कैमरे के सामने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं।उनके इस सिजलिंग अंदाज पर देशभर के फैंस फिदा हो रहे हैं।

actrss Rubina Dilaik share her black transparent dress photoshoot on instagram see viral image mkph | ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रुबीना दिलैक ने कराया फोटोशूट, देखें छोटी बहू का ...

लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं। बता दें कि इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों में रुबीना के साथ फैसल शेख भी दिखाई दे रहे हैं।

Rubina Dilaik Photos: ट्रासपेरेंट रिवीलिंग गाउन में रुबीना दिलैक ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
गौरतलब है कि रुबीना इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से भी लोगों को दीवाना बना लिया है. शो में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस का जादू जजेज और जनता पर चला दिया है.

[5 Pictures Of Rubina Dilaik] Rubina Dilaik की 5 तस्वीरें जो साबित करती हैं कि वह एक बेहतरीन पोज़र हैं, हां या नहीं? | IWMBuzz हिन्दीहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel