​​​​    ​      

सुनील शेट्टी ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी वो भी 9 साल के इंतजार के बाद इनकी प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी की कहानी से कम नही

सुनील सेट्टी ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी वो भी 9 साल के इंतजार के बाद उनकी प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी की कहानी से कम नही

बॉलीवुड पर राज करते हुए सुनील शेट्टी अक्सर अपनी फिल्मी और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों का हिस्सा बने रहते थे। हमने अक्सर सुनील को अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा है। कई बार उन्होंने एक्शन हीरो का किरदार निभाया तो कभी कॉमेडियन का वहीं दूसरी और उन्होंने गंभीर किरदार भी निभाए हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी पर्सनल लाइफ यानी की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।बॉलीवुड एक्टर  सोमवार को अपनी बेटी अथिया शेट्टी की क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कराई. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं

9 साल के इंतज़ार के बाद सुनील शेट्टी ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी
9 साल के इंतज़ार के बाद सुनील शेट्टी ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी

इसे भी पढ़े :- अंजलि से शादी और गांगुली से यारी सचिन तेंदुलकर की स्पेशल फोटो जो खूब हो रही है वारयल

9 साल के इंतज़ार के बाद सुनील शेट्टी ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने सोमवार को अपनी बेटी अथिया की क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कराई. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि 31 साल पहले सुनील  ने गुजराती लड़की माना कादरी से शादी की थी.

31 साल पहले सुनील शेट्टी ने गुजराती लड़की माना कादरी से शादी
31 साल पहले सुनील शेट्टी ने गुजराती लड़की माना कादरी से शादी

दरसअल, सुनील की लव स्टोरी एक पेस्ट्री शॉप पर हुई थी. उस समय फोन का जमाना नहीं हुआ करता था. ऐसे में सनील ने माना की बहन को अपना दोस्त बना लिया. सुनील पहली नजर में ही माना को पसंद कर चुके थे.

गर्लफ्रेंड से शादी के लिए सुनील शेट्टी ने किया था 9 साल इंतजार, इस कारण राजी नहीं थे सास-ससुर - Newstrend

सुनील शेट्टी ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही शादी कर ली थी। इस बात का कई लोगों को पता तक नहीं था। अपना मुकाम हासिल करने के बाद सुनील शेट्टी ने अपनी शादी का खुलासा किया था, लेकिन आज भी उनकी पत्नी फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती है। जिस वजह से सुनील और उनकी पत्नी के बीच प्यार बरकरार है।

फिर हिंदू बनाकर  धूमधाम से की शादी -
फिर हिंदू बनाकर धूमधाम से की शादी –

सुनील और माना एक दूसरे से 9 साल तक रिलेशनशिप में

सुनील  ने 1992 के दौरान दिव्या भारती के साथ अपनी पहली फिल्म की थी ‘बलवान’, लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले यानी 25 दिसंबर 1991 में माना नामक की लड़की से शादी कर ली थी। सुनील और माना एक दूसरे से 9 साल तक रिलेशनशिप में मौजूद थे,

सुनील शेट्टी की शादी को 30 साल पूरे, मुस्लिम लड़की बनी थी पत्नी, तारीफ़ में  कहा- आज भी वैसी ही है - Newstrend फिर आगे चलकर इन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया। लेकिन आपको बता दें कि माना एक मुस्लिम परिवार की बेटी थी तो वहीं दूसरी और सुनील शेट्टी साउथ इंडियन फैमिली से आते हैं।

suniel shetty 38th wedding anniversary, सुनील शेट्टी की 38वीं वेडिंग  एनिवर्सरी, बताया- माना के साथ शादी के लिए तैयार नहीं थे पैरंट्स - suniel  shetty on 38 years of marriage with manaदरअसल 1998 के दौरान सुनील का एक इंटरव्यू आया था। उस इंटरव्यू में सुनील  ने अपनी प्रेम कहानी लोगों के सामने रखी थी। सुनील ने बताया कि उन्हें पहली नजर में ही माना बहुत पसंद आ गई थी, यहां तक कि माना से दोस्ती करने के लिए उन्होंने सबसे पहले माना की छोटी बहन से दोस्ती की और इस बहाने माना से मुलाकात करना शुरू कर दिया।

अपने दोस्तों के साथ माना को लेकर बाइक राइड पर जाते
अपने दोस्तों के साथ माना को लेकर बाइक राइड पर जाते

सुनील का कहना था कि फ्रेंड ग्रुप के जरिए माना से कई बार मिल चुके थे। यहां तक कि माना से अकेले मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें कभी मौका नहीं मिला। इसलिए उन्होंने एक बार अपने दोस्त को कहा कि वह अपने घर पर पार्टी रखे। वह दोस्त माना और सुनील  का कॉमन फ्रेंड था।

सुनील शेट्टी ने मुस्लिम लड़की से धर्म बदलवाकर की थी शादी! ऐसे जीता था  'माना' का दिल; 9 साल किया इंतजार

सुनील  ने बातों ही बातों में बताया कि वे अपने दोस्तों के साथ माना को लेकर बाइक राइड पर जाते थे और देखते ही देखते एक दूसरे को महसूस कराने लगे थे कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं। आगे चलकर इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई थी।

सुनील शेट्टी ने मुस्लिम लड़की से धर्म बदलवाकर की थी शादी! ऐसे जीता था  'माना' का दिल; 9 साल किया इंतजार

इसे भी पढ़े : – क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए और इस कपल पर जमकर प्यार बरसाया सोशल मीडिया और फैंस ने

सुनील द्वारा दिए गए सिम्मी ग्रेवाल के इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि हम दोनों ने एक साथ कई सारे उतार-चढ़ाव अपनी जिंदगी में देखे हैं। लेकिन उसका असर हमारी शादीशुदा जिंदगी पर नहीं पड़ने दिया।

सुनील शेट्टी की लव स्टोरी एक पेस्ट्री शॉप पर
सुनील शेट्टी की लव स्टोरी एक पेस्ट्री शॉप पर

सुनील शेट्टी का कहना था कि माना के पिताजी गुजराती मुस्लिम थे तो वहीं उनकी माताजी पंजाबी फैमिली से बिलॉन्ग करती थी। वहीं दूसरी और सुनील शेट्टी साउथ फैमिली से बिलॉन्ग करते थे, जिस वजह से यह दोनों सोचने लगे कि आगे चलकर हमारे रिश्ते का क्या अंजाम होगा?

Suniel Shetty Mana Shetty Love Story: 31 साल पहले जब गुजराती लड़की को दिल दे बैठे थे सुनील शेट्टी, जानिए कैसे पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई कहानी शादी तक पहुंची

करवाया धर्म परिवर्तन

सुनील शेट्टी का कहना है कि उन्होंने काफी लंबे समय तक अपने माता-पिता को माना के बारे में नहीं बताया था। लेकिन एक दिन उनके पिताजी माना को लेकर अपनी गाड़ी में बैठा कर चले गए और जब वापस आए तो उन्होंने माना को अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर लिया।

पिता जिस होटल में करते थे साफ सफाई, आज बेटे Sunil Shetty ने स्टार बनकर खरीद  डाले सारे होटल - जानिए स्टार की संघर्ष भरी कहानीलेकिन वही दूसरी तरफ सुनील शेट्टी का कहना था कि माना के माता-पिता सुनील शेट्टी से सिर्फ एक दो बार ही मिले थे। अब आप सभी जानते हैं कि जब सुनील शेट्टी ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, उस दौरान 80 दशक का वक्त चल रहा था। उस वक्त एक शादीशुदा एक्टर का फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहना बहुत मुश्किल हो रहा था।sunil shetty and mana shetty

अपनी पहली फिल्म करने के बाद ही सुनील शेट्टी ने अपने शादी का खुलासा कर दिया और आगे चलकर सुनील सिटी के घर 5 नवंबर 1992 को एक बेटी ने जन्म लिया। देखते-देखते 1996 में सुनील शेट्टी के घर एक बेटे ने भी जन्म लिया और अब सुनील शेट्टी एक हंसी खुशी फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं।

गर्लफ्रेंड से शादी के लिए सुनील शेट्टी ने किया था 9 साल इंतजार, इस कारण  राजी नहीं थे सास-ससुर - Newstrendअब देखा जाए तो सुनील शेट्टी की बेटी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी है तो वहीं दूसरी और सुनील शेट्टी का बेटा भी फिल्मी दुनिया में आने ही वाला है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *