उर्वशी रौतेला की मां दिखने में बेहद खूबसूरत और बोल्डनेस में बेटी को देती है कड़ी टक्कर

उर्वशी की मां उन्ही की तरह बेहद ग्लैमरस हैं। उर्वशी की मां मीरा रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।उर्वशी की मां मीरा रौतेला अक्सर अपनी बेटी के साथ स्टाइलिश अवतार में क्लिक की जाती हैं।साड़ी में भी उर्वशी की मां बेहद स्टाइलिश लगती हैं। दोनों को देखकर हर कोई उन्हें बहने ही समझ बैठता है।उर्वशी की मां हमेशा खुद को काफी अच्छे से स्टाइल करती हैं हर कोई उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है।उर्वशी की मां मीरा रौतेला हर पल को एंजॉय करना पसंद करती हैं। उम्र का तो उन पर दूर-दूर तक असर नजर नहीं आता है।उर्वशी अपनी मां के बेहद क्लोज हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

उर्वशी की मां उन्ही की तरह बेहद ग्लैमरस
उर्वशी की मां उन्ही की तरह बेहद ग्लैमरस

इसे भी पढ़े :- ‘गदर 2’  में सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू बनी सिमरत कौर, जो खूबसूरती के मामले में ‘सास’ को दे दी टक्कर

बेहद खूबसूरत है उर्वशी रौतेला की मां देखने में

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और कम समय में ही काफी नाम बना लिया है।

बेहद खुबसूरत और जवान दिखती है उर्वशी रौतेला की माँ , अक्सर माँ बेटी की  जोड़ी को लोग समझ लेते है बहनों की जोड़ी - BollywoodliveHD

.मीरा और उर्वशी की ऐसी तस्वीरें देखने के बाद हर कोई उन्हें उर्वशी की बहन या दोस्त ही मानता है लेकिन असल में उर्वशी की मां अपनी फिटनेस से उम्र को मात दे रही है।

खूबसूरती के मामले में उर्वशी रौतेला की माँ मीरा देती है उन्हें कड़ी टक्कर ,  दिखती है बिल्कुल उर्वशी की बहन जैसी - BollywoodliveHD

इसे भी पढ़े :- ‘चीनी कम’ की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

बोल्डनेस में बेटी को देती है कड़ी टक्कर

उर्वशी रौतेला सनम रे और सिंह साहब दी ग्रेट जैसे बड़े फिल्मों में काम किया खैर अभी वह फिल्मों से दूर है।उर्वशी की मां मीरा रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बेहद खूबसूरत है उर्वशी रौतेला की मां देखने में
बेहद खूबसूरत है उर्वशी रौतेला की मां देखने में
Join WhatsApp Channel