‘गदर 2’  में सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू बनी सिमरत कौर, जो खूबसूरती के मामले में ‘सास’ को दे दी टक्कर

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर ‘गदर 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।सनी देओल  की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’  का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार अमीषा पटेल निभा रही हैं और बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। लगभग 21 सालों के बाद बन रहे ‘गदर’ के सीक्वल में एक एक्ट्रेस और लीड रोल में नजर आएंगी, जो ऑनस्क्रीन सनी और अमीषा की बहू का किरदार निभाने वाली हैंसिमरत कौर कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। सिमरत ‘बुर्ज खलीफा’ और ‘लारा लप्पा’ जैसे पंजाबी गानों में नजर आ चुकी हैं।

गदर 2 में सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू बनी सिमरत कौर,
गदर 2 में सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू बनी सिमरत कौर,

इसे भी पढ़े :- ‘चीनी कम’ की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

गदर 2 सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू बनने जा रहीं सिमरत कौर

इतना ही नहीं अपनी ब्यूटी से सिमरत कौर फिल्म ‘गदर 2’ में उनकी सास सकीना यानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल को टक्कर देती हैं. सिमरत कौर पंजाबी फैमिली से नाता रखती हैं

Sunny Deol and Amisha Patel movie GADAR 2 is 80 percent COMPLETE- सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' की शूटिंग होनेवाली है खत्म

. 7 जुलाई 1997 में मुंबई में सिमरत कौर का बर्थ हुआ था. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले साउथ फिल्म सिमरत प्रोमाथो मी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखी चुकी है.

फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार अमीषा पटेल निभा रही
फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार अमीषा पटेल निभा रही

 

गदर 2 में कई नए किरदार भी जोड़े गए हैं जिनमें से एक हैं सिमरत कौर। फिल्म में एक्ट्रेस सिमरत कौर सनी देओल यानी तारा सिंह की बहू के रोल में नजर आएंगी।

सिमरत ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया
सिमरत ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया

सिमरत कौर, जो खूबसूरती के मामले में अपनी ऑनस्क्रीन सास सकीना उर्फ ​​एक्ट्रेस अमीषा पटेल को टक्कर दे रही हैं।आपको बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ में सिमरत कौर जीते यानी उत्कर्ष शर्मा की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

गदर 2' की रिलीज से पहले दिखा तारा-सकीना का जलवा, केमिस्ट्री ने किया इंप्रेस - Gadar 2 sunny deol ameesha patel spotted at event tara tara sakeena viral pictures tmovb

इसे भी पढ़े :- अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी उज्जैन में महाकाल के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे यहां वो भस्म आरती में भी हुए शामिल

खूबसूरती के मामले में ‘सास’ को भी करती हैं फेल

सिमरत कौर ने साल 2017 में एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम रखा था। उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘प्रेमथो में’ से अभिनय की शुरुआत की। एक्ट्रेस सिमरत कौर नागार्जुन की फिल्म ‘बंगाराजू’ में कैमियो करती नजर आई थीं।

गदर 2' में उनकी सास सकीना यानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल को टक्कर
गदर 2′ में उनकी सास सकीना यानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल को टक्कर

इसके अलावा सिमरत ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। सिमरत कौर मीका सिंह के गाने ‘तेरे बिन जिंदगी’ में भी नजर आ चुकी हैं। ये रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी मशहूर हुआ था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

.फिल्म ‘गदर 2’ में सिमरत कौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो इस बार सनी देओल अपने बेटे का प्यार पाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

Gadar 2: सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू बनने जा रहीं सिमरत कौर, खूबसूरती के मामले में 'सास' को भी करती हैं फेलसिमरत कौर असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टा पर सिमरत को 789 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

सिमरत ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया
सिमरत ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel