‘चीनी कम’ की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

स्विनी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन चुकी हैं। वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और कई ब्रांड्स का ऑनलाइन प्रमोशन भी करती हैं। स्विनी 2016 से एक्टिंग से दूर हैं। फिलहाल उन्होंने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं 2007 में रिलीज हुई ‘चीनी कम’ में इस बच्ची का नाम सेक्सी था और एकमात्र वही थी, जिससे अमिताभ बच्चन दिल की हर बात शेयर करते थे। इस बच्ची का नाम है स्विनी खरा, जो अब बड़ी हो चुकी हैं और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं। स्विनी खरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर कर गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की। स्विनी के मंगेतर का नाम उर्विश देसाई है। स्विनी खरा की सगाई की तस्वीरों को देखकर फैन्स को ‘चीनी कम’ की वो नन्ही बच्ची याद आ गई, जिसने अपनी एक्टिंग से अमिताभ बच्चन तक का दिल जीत लिया था। पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने हाल ही बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की। उन्होंने सगाई की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं ।

चीनी कम' की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई
चीनी कम’ की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई

इसे भी पढ़े :- अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी उज्जैन में महाकाल के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे यहां वो भस्म आरती में भी हुए शामिल

 

चीनी कम’ की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई

स्विनी खरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर कर गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की। स्विनी के मंगेतर का नाम उर्विश देसाई है। स्विनी खरा की सगाई की तस्वीरों को देखकर फैन्स को ‘चीनी कम’ की वो नन्ही बच्ची याद आ गई, जिसने अपनी एक्टिंग से अमिताभ बच्चन तक का दिल जीत लिया था।

स्विनी खरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर
स्विनी खरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर

स्विनी खरा ने अपनी सगाई पर पिंक कलर का गाउन पहना था, जबकि मंगेतर ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी। उर्विश देसाई ने स्विनी खरा को अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया और रिंग पहनाई। बाद में दोनों ने साथ में डांस भी किया।

swini khara pic

स्विनी खरा के मंगेतर उर्विश देसाई

स्विनी खरा की सगाई की खबर सुनकर फैन्स के साथ-साथ दोस्तों और सेलेब्स ने भी बधाइयां देनी शुरू कर दीं। एक्ट्रेस अविका गौर ने भी स्विनी को बधाई दी।
स्विनी खरा को चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में खूब पॉपुलैरिटी मिली।

स्विनी खरा के मंगेतर उर्विश देसाई
स्विनी खरा के मंगेतर उर्विश देसाई

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस 16 का विनर एमसी स्टैन रैपर का गाना सुन पागल हुई ऑडियंस,कपिल शर्मा के शो से लीक हुआ एमसी स्टेन का धांसू वीडियो,

उन्होंने 2005 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उसी साल जहां स्विनी ने फिल्म ‘परिणीता’ से बॉलीवुड डेब्यू किया, वहीं ‘बा बहू और बेबी’ से टीवी की दुनिया में कदम रखे। पिछली बार स्विनी खरा 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आई थीं।

swini khara urvish

अपने 11 साल लंबे करियर में स्विनी खरा ने 11 फिल्में और 4 टीवी शोज किए।

उर्विश देसाई ने स्विनी खरा को अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज
उर्विश देसाई ने स्विनी खरा को अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज

जानकारी के मुताबिक, उर्विश पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर और लीनियर मोशन स्पेशलिस्ट हैं। वह ‘सुपरस्लाइड्स’ नाम की कंपनी के डायरेक्टर हैं। उर्विश देसाई मुंबई के रहने वाले हैं।

उर्विश पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर और लीनियर मोशन स्पेशलिस्ट
उर्विश पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर और लीनियर मोशन स्पेशलिस्ट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel