बदन पर सिर्फ शीशे चिपकाकर बोल्ड दिखाई दी उर्फी जावेद

फैशन आइकॉन उर्फी जावेद आए दिन अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। उर्फी के फैंस को हर दिन इंतजार रहता है कि वो कुछ नया एक्सपेरिमेंट करेंगी जिसका हर कोई काफी बेसब्री से इंतजार करता है।ऐसे में उर्फी भी अपने फैंस को सरप्राइज देने और खुश करने में जरा भी पीछे नहीं रहती हैं। अब उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपना नया लुक इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ ड्रॉप किया है।इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “दर्द ए डिस्को अब इसमें क्या हेयर और मेकअप क्रेडिट दूं” उर्फी जावेद का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है। हसीना के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

उर्फी जावेद आए दिन अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई
उर्फी जावेद आए दिन अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई

इसे भी पढ़े : – आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए,दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए आये नज़र

बदन पर सिर्फ़ शीशे चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस दौरान उर्फी जावेद अपने बदन पर शीशे चिपकाए हद से ज्यादा बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस लुक को और ज्यादा हॉट बनाने के लिए जींस के बटन भी खोले हुए हैं। इतना ही नहीं सबसे दिलचस्प बात ये है कि उर्फी ने इस दौरान अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ है।

बदन पर सिर्फ़ शीशे चिपकाकर उर्फी जावेद की फोटो हुई वारयल
बदन पर सिर्फ़ शीशे चिपकाकर उर्फी जावेद की फोटो हुई वारयल

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “दर्द ए डिस्को अब इसमें क्या हेयर और मेकअप क्रेडिट दूं” उर्फी जावेद का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है. हसीना के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसे भी पढ़े : – बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची बिपाशा बसु , अपनी पति करण सिंह ग्रोवर ने खिलाया चॉकलेट केक

लोगों ने दिया ये रिए्कशन

उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से मिनटों में वायरल हो गया है। नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन वो इसे उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक करार दे रहे है.इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है ऐसे में उनका ये वीडियो प्ले करने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड
ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड

उर्फी के नए लुक की बात करें तो इस दौरान वे अपने बदन पर शीशे चिपकाए काफी ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रही हैं। साथ ही साथ इस लुक को और अधिक हॉट बनाने के लिए उर्फी ने जींस के बटन भी खोले हुए हैं। इतना ही नहीं सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को पूरी तरह ढक रखा हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel