बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची बिपाशा बसु , अपनी पति करण सिंह ग्रोवर ने खिलाया चॉकलेट केक

बॉलीवुड फिल्म स्टार बिपाशा बसु, जल्दी ही मां बनने वाली हैं अभिनेत्री बिपाशा इन दिनों अपने पहले प्रेग्नेंसी फेज को खूब इंजॉय कर रही है । अदाकारा ने कुछ वक्त पहले ही अपने फैंस को गुडन्यूज सुनाई थी। इसके बाद से ही अदाकारा लगातार चर्चा में हैं।उनकी इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. अपने बेबी शॉवर सेरेमनी में बिपाशा बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी बिपाशा  और करण सिंह ग्रोवर शादी के पूरे 6 साल बाद मम्मी-पापा बनेंगे। जाहिर है कि ऐसे में इस स्टार कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने अब हाल ही में मुंबई में एक बेबी शॉवर पार्टी थ्रो की। जहां फिल्म स्टार ने मीडियाकर्मियों के साथ भी केक कटिंग कर इस पार्टी को एन्जॉय किया। हाल ही में अदाकारा ने एक शानदार बेबी शॉवर पार्टी थ्रो की है। जहां अदाकारा अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग पैपराजी संग केक काटती दिखीं।

बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची बिपाशा बसु
बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची बिपाशा 

बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची

अदाकारा बिपाशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। अदाकारा ने 43 साल की उम्र में बेबी प्लानिंग की है। जल्दी ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।बिपाशा बसु को जमकर मुबारकबाद फैंस दे रहे हैं

बिपाशा बसु अपनी बेबी शॉवर पार्टी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं
बिपाशा  अपनी बेबी शॉवर पार्टी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं

अदाकारा बिपाशा अपनी बेबी शॉवर पार्टी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस पार्टी में वो खुद भी बेहद प्यारी व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची।बिपाशा ने दिए पैपराजी को जमकर पोज
इस दौरान बिपाशा ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

इस पार्टी में वो खुद भी बेहद प्यारी व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची
इस पार्टी में वो खुद भी बेहद प्यारी व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची

करण सिंह ग्रोवर ने खिलाया चॉकलेट केक

बिपाशा  के फैंस उनकी खुशियों में जमकर शरीक हो रहे हैं। अदाकारा को उनके पहले बच्चे की आने की खुशी के लिए फैंस अभी से ही मुबारकबाद दे रहे हैं। फिल्म स्टार बिपाशा को उनके पति करण सिंह ग्रोवर को एक्टर ने अपने हाथों केक खिलाया। जिसकी क्यूट तस्वीर आप यहां देख सकते हैं।

बिपाशा बसु को करण ने खिलाया अपने हाथों से केक
बिपाशा  को करण ने खिलाया अपने हाथों से केक

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर इस खास मौके पर बेहद खुश नजर आए। इनकी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel