आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए,दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए आये नज़र

आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए,दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए आये नज़र

आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में रहती है। एक तरफ वो फिल्म ब्रह्मस्त्र की सफलता का आनंद ले रही है और दूसरी तरफ वो माँ बनने वाली है। रणबीर और आलिया के लिए ये एक गोल्डन टाइम है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुए।इसके अलावा, अभिनेत्री अपने जीवन के नए अध्याय – मातृत्व को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह अपने परिवार और करीबी लोगों के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। खैर, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। अभिनेत्री ने आज अपनी प्यारी बहन शाहीन भट्ट के साथ राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया। क्लिप में, होने वाली माँ को अपनी बहन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर एक फिल्म की रात का आनंद लेती हैं। आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए, जब दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए एक नज़र का आदान-प्रदान किया।

 

आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए,
आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए

इसे भी पढ़े :- खतरों के खिलाडी 12 वीडियो में फैजल शेख खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे जिसे देख रोहित शेट्टी भी हुई हैरान

 

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने अपनी डार्लिंग्स के साथ मूवी नाइट

नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में रणबीर ने कहा, “मुझे बहुत गर्व है कि मैं एक बहुत ही स्वतंत्र व्यक्ति हूं और मैं अलग हूं लेकिन मैं आलिया पर बहुत निर्भर हूं. मैं बाथरूम नहीं जाता और न ही यह जाने बिना खाना खाता हूं कि वह कहां है. मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे.’ रणबीर और आलिया की मुलाकात ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी और इसी साल की शुरुआत में उन्होंने शादी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इसे भी पढ़े : – बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची बिपाशा बसु , अपनी पति करण सिंह ग्रोवर ने खिलाया चॉकलेट केक

इंस्टाग्राम पर बहनों आलिया और शाहीन भट्ट का एक प्यारा वीडियो साझा

आलिया भट्ट अक्सर अपने फेन्स के साथ अपनी लाइफ के अपडेट शेयर करती रहती है। कभी अपना नया फोटोशूट तो कभी नया वीडियो शेयर करके वो अपने फेन्स का मनोरंजन करती है।  रात (23 सितंबर) आलिया भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के आधिकारिक पेज ने इंस्टाग्राम पर बहनों आलिया और शाहीन भट्ट का एक प्यारा वीडियो साझा किया। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट ने अपनी डार्लिंग्स के साथ मूवी नाइट का आनंद

अभिनेत्री की बहन और पटकथा लेखक शाहीन भट्ट ने एक बार अपनी पुस्तक लॉन्च के दौरान आलिया के साथ अपने समीकरण के बारे में शेयर किया था। उसने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “हम एक-दूसरे के पास जाते हैं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है।

दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए एक नज़र का आदान-प्रदान
दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए एक नज़र का आदान-प्रदान

आलिया वह है जो हमेशा मेरे साथ रहती है अगर मेरा दिन खराब हो रहा है, अगर मुझे बाहर निकलने की जरूरत है या अगर मुझे कुछ चाहिए। इसी तरह, यह भी काम करता है दूसरे तरीके से। हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं और एक-दूसरे के आस-पास रहना पसंद करते हैं।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *