उर्फी जावेद ने इस बार नहीं किया कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट, यूजर्स बोले- लहंगे में ‘आज इंसान..

उर्फी जावेद  इंटरनेट पर अपने हॉट अवतार की वजह से छाई रहती हैं. उनकी अपनी ही एक स्टाइल लैंग्वेज होती है। वो रेजर, ग्लास, प्लास्टिक और यहां तक कि घड़ियों के साथ आउटफिट बना चुकी हैं. ये सुनने में जितना अजीब लगता है, उर्फी अपने आउटफिट के साथ इतने एक्सपेरीमेंट कर चुकी हैं कि उन्हें फैशन क्वीन कहना ही सही है। कतरन, ब्लेड, रेजर और कांच से बनी ड्रेस बनाने वाले उर्फी कभी-कभी सलीके के कपड़ों में भी नजर आती हैं। बस उर्फी की इसी अदा पर लोग फिदा रहते हैं। वैसे ये सब बातें होती रहती हैं।उतना ही देखने में भी लगती है पर उर्फी सभी आउटफिट्स को बेहद ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ पहनती हैं।उनकी ये आउट-ऑफ-द-बॉक्स आउटफिट अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक ऐसा आउटफिट पहना जिसमें उन्होंने किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट नहीं किया है।इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद कब क्या पहन लें इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता है। इस बार उर्फी ने अपने कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट नहीं किया है।

उर्फी जावेद लहंगा में पहन के सबको सरप्राइज
उर्फी जावेद लहंगा में पहन के सबको सरप्राइज

इसे भी पढ़े :- करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल कभी एक समय दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे पर लेकिन आज इन दोनों ने?

उर्फी जावेद लहंगा में पहन के सबको सरप्राइज

उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो स्टार बन गई हैं, जिनके बारे में जितना लिखो कम लगता है।उर्फी हमेशा अपने लुक से सबको सरप्राइज करती रहती हैं।इस दफा उन्होंने लहंगा पहनकर अपना देसी अवतार दिखाया।ग्रे कलर के लहंगे में उर्फी बला की खूबसूरत लग रही हैं। क्लासी लुक के लिये उर्फी ने गले में एक चोकर पहना हुआ है।

उर्फी जावेद लहंगा में पहने दिखे
उर्फी जावेद लहंगा में पहने दिखे

बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें देसी और खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया। इस बार उर्फी ने लहंगा पहना हुआ था।जी हां, आपने सही पढ़ा है। उर्फी ने ग्रे-सिल्वर एम्बेलिश्ड लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इसे भी पढ़े :- टीवी सीरियल इमली को हुआ 19 साल के बड़े एक्टर तलाक शुदा से हो गया प्यार ये देख कटेंस्टेंट ने?

यूजर्स बोले- ‘आज इंसान लग

लुक की बात करें तो उर्फी ने इसे सिंपल रखा है। इस लहंगा में उर्फी का वीडियो जैसे ही ऑनलाइन पोस्ट किया गया ये कुछ ही समय में वायरल हो गया। फैंस ने उनके देसी लुक को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में प्यार और दिल के इमोजी पोस्ट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने किसी ना किसी अतरंगी आउटफिट से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो कब क्या पहन लें इसका अंदाजा किसी को नहीं होता। उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर वो हमेशा ट्रोल हो जाती हैं।

यूजर्स बोले- लहंगे में 'आज इंसान लग..
यूजर्स बोले- लहंगे में ‘आज इंसान लग..

पर उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.इस बार उर्फी ने लहंगा पहना हुआ था।जी हां, आपने सही पढ़ा है. उर्फी ने ग्रे-सिल्वर एम्बेलिश्ड लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel