टीवी सीरियल इमली को हुआ 19 साल के बड़े एक्टर तलाक शुदा से हो गया प्यार ये देख कटेंस्टेंट ने?

बिग बॉस 16 की इस कंटेस्टेंट को हुआ 19 साल बड़े तलाकशुदा एक्टर से प्यार सुम्बुल को, घरवालो ने उड़ाया मजाक

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर ने हाई टीआरपी वाले शो इमली को बीच में छोड़कर बिग बॉस 16 को ज्वाइन किया है. इंडिया टुडे से बातचीत में सुम्बुल इंडिया टुडे से बातचीत में सुम्बुल ने बताया कि उन्होंने ये डिसीजन क्यों लिया.रियल्टी शो बिग बॉस 16 की भी पापुलैरिटी आए दिन बढ़ती ही जा रही है। टीवी सीरियल की इमली बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट हैं। घर में जाने से पहले सुम्बुल कह रहीं थी कि वो ये गेम अकेले खेलेंगी। पर घर में आते ही शालीन से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं। अब ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि वह अकेली हैं।वैसे तो बिग बॉस में जोड़ियां बनती बिगड़ती रहती हैं। कई जोड़ियां बनती भी हैं तो कई जोड़ियां बिगड़ती भी हैं। बिग बॉस के 16 वें सीजन में शालीन भनौट और सुम्बुल तौकीर की जोड़ी लाइमलाइट में आ चुकी है। यह जोड़ी इसलिए भी लाइम लाइट में है कि घर में मौजूद अन्य कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को भी लग रहा है कि सुम्बुल, शालीन को अपना दिल दे बैठी हैं।

सुम्बुल तौकीर ने हाई टीआरपी वाले शो इमली को बीच में छोड़कर बिग बॉस 16 को ज्वाइन किया
सुम्बुल तौकीर ने हाई टीआरपी वाले शो इमली को बीच में छोड़कर बिग बॉस 16 को ज्वाइन

इसे भी पढ़े :- टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अरुण बाली का शुक्रवार को निधन

इमली को हुआ 19 साल के बड़े तलाक शुदा एक्टर से

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि शो कि टीआरपी बढ़ाने के लिए लव एंगल क्रिएट करने की कोशिश की जा रही है। वहीं सुम्बुल से 16 साल के बड़ें शालीन भनौट साथ ही तलाकशुदा है, जिसे लेकर अन्य कंटेस्टेंट्स इमली का मजाक उड़ा रहे हैं।अब ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि वह अकेली हैं।

सुम्बुल से 16 साल के बड़ें शालीन भनौट साथ ही तलाकशुदा
सुम्बुल से 16 साल के बड़ें शालीन भनौट साथ ही तलाकशुदा

वैसे तो बिग बॉस में जोड़ियां बनती बिगड़ती रहती हैं। कई जोड़ियां बनती भी हैं तो कई जोड़ियां बिगड़ती भी हैं। बिग बॉस के 16 वें सीजन में शालीन भनौट और सुम्बुल तौकीर की जोड़ी लाइमलाइट में आ चुकी है।

इसे भी पढ़े :- शादी रचाने के बाद मुंबई में दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी,जिसमे कपल बेहद खूबसूरत दिखे

सुम्बुल की स्ट्रगलफुल जर्नी

सुम्बुल ने करियर में काफी तकलीफें झेली हैं. सुम्बुल ने भी इस नाम को पाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. सुम्बुल ने कहा कि- स्टीरियोटाइप होने के बारे में बताऊं तो एक टाइम था जब मुझे सिर्फ बहन के रोल किए जाने के लिए कॉल किया जाता था.थाली पर सजा हुआ सब कुछ नहीं मिलता है. ऑडिशन देना पड़ता है, उसके बाद भी कई लंबे प्रॉसिजर होते हैं. उस समय सिर्फ मेरा परिवार मेरे साथ था. हमेशा मेरे पिता ने मेरी हिम्मत बढ़ाई

सुम्बुल की स्ट्रगलफुल जर्नी
सुम्बुल की स्ट्रगलफुल जर्नी

बिग बॉस में अपने गेम प्लान के बारे में बताते हुए सुम्बुल ने कहा- मेरा कोई गेम प्लान नहीं है. मैं बस सुम्बुल तौकीर की तरह ही गेम खेलना चाहती हूं. जैसी जैसी मैं रियल लाइफ में हूं, वैसे ही रहना चाहती हूं. ज्यादा कुछ खास नहीं करना चाहती मैं. मेरी स्ट्रेंथ मेरे पापा की लिखी हुई कविताएं हैं. जो मैं खाली समय में पढ़ती रहती हूं. जब भी मैं कभी कमजोर फील करती हूं, मैं उन्हें पढ़ती हूं, वो ही मेरी हेल्प करती हैं. मेरी सिर्फ एक निजी कमजोरी है, जब भी मैं कभी कमजोर फील करती हूं, मैं उन्हें पढ़ती हूं, वो ही मेरी हेल्प करती हैं. मेरी सिर्फ एक निजी कमजोरी है, मुझे बहुत जल्दी भूख लगती हैहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *