शादी रचाने के बाद मुंबई में दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी,जिसमे कपल बेहद खूबसूरत दिखे

रिसेप्शन में राजकुमारी लगी ऋचा चड्डा मल्टीकलर ड्रेस में और अली का लुक बड़ा ही डैशिंग दिखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जनम-जनम के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार दोनों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है। बी टाउन के मोस्ट एडोरेबल मैरिड कपल्स में शुमार ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इंटीमेट तरीके से शादी रचाने के बाद मुंबई में दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड से कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। इस दौरान ऋचा चड्ढा और अली फजल की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई।सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में ऋचा चड्ढा  रिसेप्शन लुक में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। ऋचा ने अपने रिसेप्शन में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला मल्टी कलर का इंडोवेस्टर्न आउटफिट कैरी किया।

मल्टीकलर ड्रेस ट्रेंडी माथा पट्टी रिसेप्शन में राजकुमारी लगी ऋचा चड्डा
मल्टीकलर ड्रेस ट्रेंडी माथा पट्टी रिसेप्शन में राजकुमारी लगी ऋचा चड्डा

इसे भी पढ़े :- कुब्रा सैत ने एक दर्दनाक किस्सा बताया जब किशोरावस्था में उनका यौन शोषण ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में ऋचा चड्ढा  रिसेप्शन लुक में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। ऋचा ने अपने रिसेप्शन में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला मल्टी कलर का इंडोवेस्टर्न आउटफिट कैरी किया।

रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा
रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ऋचा ने ट्रेंडी ईयररिंग्स और स्टाइलिश माथा पट्टी पहनी इसके साथ ही मेकअप की बात करें तो उन्होंने शिमरी आईशैडो के साथ ग्लोइंग लिपस्टिक लगाई थी। वहीं अली फजल भी रिसेप्शन लुक में काफी स्टनिंग लगे। अली फजल ने ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर और पैंट को व्हाइट शर्ट के साथ कैरी किया, जिसमें वह जच रहे थे।

ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में ऋतिक रोशन ,विक्की कौशल  पहुंचे
ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में ऋतिक रोशन ,विक्की कौशल पहुंचे

इसे भी पढ़े :- किन्नर के रोल में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, सामने आया फर्स्ट लुक

अली फजल का लुक रहा डैशिंग

ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे थे तो वहीं विक्की कौशल पार्टी में अकेले ही पहुंचे। इसके अलावा मनोज वाजपेयी, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, दिव्या दत्ता, सान्या मल्होत्रा, आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे, सयानी गुप्ता, अमृता पुरी, सुधीर मिश्रा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स भी दुल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे। ऋचा और अली पहली बार 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे।

बॉलीवुड सेलेब्स भी दुल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे
बॉलीवुड सेलेब्स भी दुल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे

ऋचा-अली साल 2020 में शादी रचाने वाले थे मगर कोरोना के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। दोनों जल्द ही ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ब्रिटिश अमेरिकी फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ और हॉलीवुड फिल्म ‘कंधार’ में नजर आएंगे।

रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा तो अली का लुक रहा डैशिंग,
रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा तो अली का लुक रहा डैशिंग

इसके अलावा अली फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे पार्ट पर भी काम कर रहे हैं।दोनों की मुलाकात पहली बार 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और रिलेशनशिप की शुरुआत हुई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *