कुब्रा सैत ने एक दर्दनाक किस्सा बताया जब किशोरावस्था में उनका यौन शोषण ?

कुब्रा सैत का बड़ा बयान देकर फेन्स को चौंकाया ,और कहा ‘मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही थी’ परिवार के एक करीबी शख्स ने किया मेरा यौन शोषण

कुब्रा सैत ने एक दर्दनाक किस्सा बताया जब किशोरावस्था में उनका यौन शोषण हुआ था। यह सिलसिला ढाई साल तक चलता रहा। उनके साथ यह घटना उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने की जिसे वह अंकल कहती थीं।नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद की गई थी। इस वेब सीरीज के अंदर अभिनेत्री कुब्रा सैट ने काम किया था। उनकी एक्टिंग को सभी ने बहुत पसंद किया था। कुब्रा सैट ने अपनी निजी जिंदगी के उपर एक किताब लिखी हुई है। जिसके नाम “ओपन बुक” है। इस किताब में उन्होंने अपनी जिदंगी के सभी चीजों के बारे में लिखा है। इसमें उन्होंने अपने जिदंगी से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा भी बताया है।

कुब्रा सैत का बड़ा बयान ‘मैं अपनी वर्जिनिटी खो
कुब्रा सैत का बड़ा बयान ‘मैं अपनी वर्जिनिटी खो

इसे भी पढ़े :- किन्नर के रोल में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, सामने आया फर्स्ट लुक

कुब्रा सैत का बड़ा बयान ‘मैं अपनी वर्जिनिटी खो

अभिनेत्री कुब्रा सैत को नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से जाना जाता है। सीरीज में उन्होंने कुकू का रोल किया था। उन्होंने अपनी किताब ‘ओपन बुक’ में निजी जिंदगी के कई किस्से बताए। कुब्रा ने एक दर्दनाक किस्सा भी बताया जब किशोरावस्था में उनका यौन शोषण हुआ था। यह सिलसिला ढाई साल तक चलता रहा। उनके साथ यह घटना उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने की जिसे वह अंकल कहती थीं।

परिवार के एक करीबी शख्स ने किया मेरा यौन शोषण
परिवार के एक करीबी शख्स ने किया मेरा यौन शोषण

टाइम्स ऑफ इडिया द्वारा कुब्रा की किताब का एक हिस्सा शेयर किया गया जिसमें लिखा है, ‘मेरी मां ने उसे पैसे लौटाने के बारे में सोचा तो मैं भी खुश थी। तभी उसका एक हाथ कार की पिछली सीट पर गया, जहां मैं बैठी थी और मेरी ड्रेस को खिसका दिया। वह मेरी जांघों को सहलाते हुए मुस्कुरा रहा था। उस पल मैं हैरान थी। वह बार-बार हमारे घर आने लगा और मां उसके साथ हंसती। उसके लिए खाना बनाती। उनके सामने वह मेरे गाल को चूमता और कहता “ओह माई कुब्रती तुम मेरी फेवरेट लिटिल वन हो।“ मैं असहज होते हुए भी चुप थी।‘

कुब्रा ने उनके साथ हुए यौन शोषण का जिक्र क
कुब्रा ने उनके साथ हुए यौन शोषण का जिक्र

इसे भी पढ़े :- 26 साल के लड़के के साथ बेकाबू हो गई थी 51 साल की तब्बू, और खो बैठी थी होश

परिवार के करीबी ने किया था कुब्रा सैत का यौन शोषण

कुब्रा ने उनके साथ हुए यौन शोषण का जिक्र करते हुए कहा, शख्स उन्हें एक होटल ले गया, जहां उसने उनके होठों को चूमा और चेहरे पर हाथ फेरा। कुब्रा ने बताया कि वह हैरान और कन्फ्यूज थीं लेकिन वह एक शब्द नहीं बोल सकीं। वह लिखती हैं, ‘ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन हो रहा था, मुझे चिल्लाना चाहिए था लेकिन मैं नहीं कर सकी। मुझे मदद के लिए दौड़ना चाहिए था लेकिन मैं हैरान रह गई थी। उसका किस बढ़ता गया। उसने मुझे राजी किया कि मैं जो चाहती थी, वह मुझे बेहतर महसूस कराएगा।

परिवार को अपने यौन शोषण के बारे में बताया तो वह हमें खत्म कर
परिवार को अपने यौन शोषण के बारे में बताया तो वह हमें खत्म कर

वह इसे दोहराता रहा और फिर उसने अपनी पैंट खोल दी। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि असल में ये क्या हो रहा है लेकिन मुझे यह याद है कि मैं सोच रही थी कि मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं। यह एक बड़ी बात थी लेकिन यह मेरा शर्मनाक सीक्रेट भी था।‘वह शख्स शादीशुदा था और उसका एक बच्चा था। वह उनके घर में वायरस की तरह बढ़ रहा था। कुब्रा ने कहा उनकी मां को इन सब चीजों के बारे कुछ पता नहीं था। उनके आस-पास ऐसा कोई नहीं था जिससे वो ये बातें बता सकती थीं। उस शखस ने उनको धमकी दी कि अगर उन्होंने अपने परिवार को अपने यौन शोषण के बारे में बताया तो वह हमें खत्म कर देगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *