26 साल के लड़के के साथ बेकाबू हो गई थी 51 साल की तब्बू, और खो बैठी थी होश

एक्ट्रेस तब्बू बॉलीवुड की एक दिग्गज कलाकार है। और अपने करियर में उन्होंने एक से बडकर एक फिल्मे दी है। तब्बू की एक्टिंग को आज भी लोग पसंद करते है। इसलिए आज भी उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है। तब्बू की उम्र इस समय 50 साल से भी ज्यादा हो गई है। लेकिन आज भी वो अपने फैंस का मनोरंजन करती है।51 साल की तब्बू के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। इस हीरोइन ने अभी तक शादी नहीं की है। 26 साल के लड़के के साथ उनकी तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं। जो बेहद बोल्ड हैं।अभी हाल ही में बॉलीवुड में तब्बू की एक फिल्म ने धमाल मचा दिया था। हद से ज्यादा बोल्ड और रोमांटिक सीन के चलते तब्बू की इस फिल्म को खूब सराहना मिली थी। गारंटी है कि आप अपने परिवार के बीच फिल्म को नहीं देख सकते हैं।

51 साल की तब्बू और खो बैठी थी होश
51 साल की तब्बू और खो बैठी थी होश

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट की गोद भराई में रोमांटिक हुए रणबीर कपूर

26 साल के लड़के के साथ बेकाबू

हाल ही में तब्बू ने एक वेब सीरीज के अंदर काम किया था। इसके अंदर उन्होंने 26 साल के लड़के के साथ बहुत सारे बोल्ड सीन दिए थे। जिसकी चर्चा सभी जगह हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की तब्बू ने जिस वेब सीरीज में काम किया था

26 साल के लड़के के साथ बेकाबू
26 साल के लड़के के साथ बेकाबू

वो विक्रम सेठ की नॉवेल पर आधारित वेब सीरीज है। इसके अंदर तब्बू और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने काम किया है। और साथ में भर भर कर बोल्ड सीन दिए है।तब्बू बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार हैं। 51 साल की उम्र में अकेले जिंदगी बिता रही हैं और बेहद हॉट नजर आती हैं। उम्र बीत जाने के बाद भी उनकी फिल्में काफी चलती हैं।

jhg

51 साल की तब्बू और खो बैठी थी होश

इस वेब सीरीज में तब्बू ने एक वैश्या का किरदार निभाया है। और इसके अंदर ईशान खट्टर और तब्बू ने मिलकर सेक्स सीन किया था। और उसी बीच में उन दोनो ने मिल कर कई सारे बोल्ड सीन किए है। रिपोर्ट के अनुसार ईशान खट्टर और तब्बू ने जो बोल्ड सीन किए है।

ईशान खट्टर और तब्बू ने मिलकर सेक्स सीन किया
ईशान खट्टर और तब्बू ने मिलकर सेक्स सीन किया

वो अबतक का सबसे ज्यादा बोल्ड सीन है। और इस सीन को देखना हर किसी के बस की बात नही है। इस सीन को देखने के बाद किसी को विश्वास ही नहीं होता है। की ये 51 साल की तब्बू है। आपको बता दे की इस बोल्ड सीन को सभी लोगो ने बहुत पसंद किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel