‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस लुक में नहीं पहचान पाओगे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरसकी फोटो देख आप भी हो जाओगे हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  करीब 13 सालों से लोगों को एंटरटेन करता आया है।इतने लंबे सफर में शो के साथ कई नए चेहरे जुड़ें हैं और पुराने चेहरों ने अलविदा कह दिया है। शो में सीधे-साधे दिखने वाले ये स्टार्स रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं। आज हम आपको तारक मेहता क ‘माधवी भाभी’ यानी अभिनेत्री सोनालिका जोशी का ग्लैमरस अंदाज दिखाने जा रहे हैं।तारक मेहता का उल्टा चश्मा  धारावाहिक बीते 13 सालों से लोकप्रियता के मुकाम पर विराजमान है। बीते 13 सालों में इस धारावाहिक के हर किरदार ने हर घर में अपनी एक अलग पहचान खड़ी की है। बात चाहे जेठालाल  की हो, पोपट लाल की हो, दयाबेन की हो या माधवी भाभी हर किरदार को लोग ना सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उनके स्क्रीन पर आते ही उनके चेहरों पर एक अलग ही हंसी आ जाती है। शो में आत्माराम भिड़े की पत्नी माधवी भाभी के किरदार में नजर आने वाली सोनालिका जोशी अपनी रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ  में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  करीब 13 सालों से लोगों को एंटरटेन
तारक मेहता का उल्टा चश्मा  करीब 13 सालों से लोगों को एंटरटेन

इसे भी पढ़े :-बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत जगह किया टच, जब वीडियो देखी तो एक्ट्रेस का चढ़ा था पारा ऐसा कि ?

 माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘माधवी भाभी’ को भला कोई कैसे भूल सकता है. शो में माधवी का किरदार एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने निभाया है।तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भिड़े रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं। सोनालिका जोशी की तस्वीरें देख आंखों को यकीन करना मुश्किल हो जाएगा।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

सोनालिका का यह बॉब कट वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।सोनालिका को इस तस्वीर में पहचान पाना काफी मुश्किल है।तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी की रियल लाइफ तस्वीरें देखने के बाद फैन्स उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।तारक मेहता सीरियल में सीधी-साधी महिला का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी रियल लाइफ में बिल्कुल हटके हैं।सोनालिका जोशी शो में एक बिजनेस वुमेन का किरदार निभाती हैं। सोनालिका माधवी भिड़े के किरदार में अचार-पापड़ का बिजनेस करती हैं।

सोनालिका का यह बॉब कट वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल
सोनालिका का यह बॉब कट वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल

इसे भी पढ़े :- आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के दोनों की दोस्ती का रिश्ता बदला प्यार में इस तरह, कविता लिखकर किया था इज़हार

बेहद ग्लैमरस, तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भिड़े के किरदार को उतना ही पसंद किया जाता है जितना अन्य किरदारों को. सोनालिका ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई है।

सोनालिका माधवी भिड़े के किरदार में अचार-पापड़ का बिजनेस
सोनालिका माधवी भिड़े के किरदार में अचार-पापड़ का बिजनेस

माधवी भाभी के किरदार में नजर आने वाली सोनालिका जोशी हर घर में अपनी पहचान अपने अभिनय के दम पर खड़ी कर चुकी है। गोकुलधाम के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की पत्नी के किरदार में नज़र आने वाली माधवी महाराष्ट्र लुक में बेहद सिंपल और सीधी-साधी नजर आती है, लेकिन असल जिंदगी में माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *