आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के दोनों की दोस्ती का रिश्ता बदला प्यार में इस तरह, कविता लिखकर किया था इज़हार

आशुतोष और रेणुका की गिनती इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में होती है।आशुतोष और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है आज दोनों की 21वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर हम आपको बताते हैं उनकी दिलचस्प प्रेम कहानी ऐसे हुई थी पहली मुलाकात आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों 21 साल से एक दूसरे के साथ है. आज हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।आशुतोष ने रेणुका को कविता के जरिए प्रपोज किया था।कविता एक प्रश्न के साथ खत्म हुई, जिसका रेणुका ने हां में जवाब दिया।दोनों ने एक दूसरे को तीन साल कर डेट किया। और आखिरकार 25 मई 2001 को मध्यप्रदेश में शादी कर ली।आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की वेडिंग एनिवर्सरी है।दोनों ने साल 2001 में दो साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली थी।

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की आज वेडिंग एनिवर्सरी
आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की आज वेडिंग एनिवर्सरी

इसे भी पढ़े :-दीप्ति नवल जो एक फिल्म में डिटरजेंट बेचने वाली ‘मिस चमको’ का रोल कर के मशहूर हो गई

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के दोस्ती का रिश्ता इस तरह बदला प्यार में

रेणुका और आशुतोष की पहली मुलाकात सुमित थियेटर में निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म जयते के प्रिव्यू पर हुई थीआशुतोष अपने दो दोस्तों राजेश्वरी सचदेव और तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ गए थे। रेणुका भी वहां अपने दोस्तों के साथ आई थीं। ये वो वक्त था जब रेणुका अपनी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के लिए मशहूर हो चुकी थीं।

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के दोस्ती का रिश्ता इस तरह बदला प्यार में
आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के दोस्ती का रिश्ता इस तरह बदला प्यार में

दोनों की कॉमन फ्रेंड थीं राजेश्वरी सचदेव. पहली मुलाकात में ही आशुतोष को रेणुका भा गई थी।उन्होंने  डायरेक्टर रवि राय से रेणुका के घर का नंबर लिया लेकिन रवि ने बहुत समझाते हुए आशुतोष को रेणुका का नंबर शेयर किया था।

 

कविता लिखकर किया था इज़हार
कविता लिखकर किया था इज़हार

उन्होंने कहा था- वह अननोन कॉल्स रिसीव नहीं करती और रात 10 बजे के बाद फोन नहीं उठाती। अगर कुछ जरूरी हो तो मैसेज छोड़ सकते हो फिर क्या था आशुतोष ने मौका देखकर दशहरा की बधाई देते हुए एक मैसेज भेजा। फिर रेणुका ने आशुतोष के साथ अपना पर्सनल नंबर शेयर किया।

आशुतोष ने रेणुका को कविता के जरिए प्रपोज
आशुतोष ने रेणुका को कविता के जरिए प्रपोज

इसे भी पढ़े :- करीना की सास से लेकर काजोल की मां तक,कई साल पहले इन ऐक्ट्रेसेस ने बिकिनी-स्विमसूट पहनकर उड़ाए होश

कविता लिखकर किया था इज़हार

आशुतोष ने रेणुका को कविता के जरिए प्रपोज किया था। कविता एक प्रश्न के साथ खत्म हुई, जिसका रेणुका ने हां में जवाब दिया। दोनों ने एक दूसरे को तीन साल कर डेट किया। और आखिरकार 25 मई 2001 को मध्यप्रदेश में शादी कर ली।दोनों के रहन सहन में काफी फर्क था।

रेणुका जहां मुंबई में पली बढ़ी थीं वहीं आशुतोष राणा मध्य प्रदेश.के छोटे से गांव गाडरवाडा के रहने वाले हैं। लेकिन दोनों के प्यार में यह अंतर कभी देखने को नहीं मिला। आशुतोष और रेणुका के दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel