बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत जगह किया टच, जब वीडियो देखी तो एक्ट्रेस का चढ़ा था पारा ऐसा कि ?

उर्वशी रौतेला पार्टी में काफी बोल्ड और बिंदास दिखी वहां उन्हें बोनी कपूर ने ऐसी गलत जगह किया टच गुस्से से भड़की एक्ट्रेस कह दी इतनी बड़ी बात ?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बेबाक जवाब देने में माहिर उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है।दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।जिसमे एक्ट्रेस के साथ श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं।इस वीडियो में 38 साल छोटी उर्वशी के साथ बोनी कपूर ने ऐसी हरकत कर दी की फैंस भड़क उठे।बताते चले की ये सब कैमरे में कैद हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस ने वायरल वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया था।उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है।दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है। दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बिंदास है
उर्वशी रौतेला रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बिंदास है

इसे भी पढ़े :- आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के दोनों की दोस्ती का रिश्ता बदला प्यार में इस तरह, कविता लिखकर किया था इज़हार

उर्वशी रौतेला को बोनी कपूर ने ऐसी गलत जगह किया टच

दरअसल फैशन ईवेंट्स में बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला साल 2019 में जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां दोनों मिले तो काफी करीब होकर पोज देने लगे।

पार्टी में एंट्री की तो बोनी कपूर वहां पहले से ही
पार्टी में एंट्री की तो बोनी कपूर वहां पहले से ही

इसी समय बोनी कपूर का हाथ उर्वशी रौतेला की ऐसी जगह पर चला गया कि वह निशाने पर आ गए।

इसे भी पढ़े :-दीप्ति नवल जो एक फिल्म में डिटरजेंट बेचने वाली ‘मिस चमको’ का रोल कर के मशहूर हो गई

वीडियो वायरल होते ही तो गुस्से से भड़की एक्ट्रेस

यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस का नाम एक बार जाह्नवी कपूर के पिता और जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ जुड़ा था।

उर्वशी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई
उर्वशी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई

वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सफाई भी दी थी। उन्‍होंने कहा था कि एक मामले का बतंगड़ बना दिया गया जबकि ऐसा कुछ नहीं था। जबकि तस्‍वीर गलत एंगल से ली गई।

उर्वशी भड़की और ये कहा उर्वशी रौतेला ने कहा था, मैंने पार्टी में एंट्री की तो बोनी कपूर वहां पहले से ही थे। हम तस्वीरें खिंचवा रहे थे और मुझे एंगल के बारे में नहीं मालूम जिस तरह फोटो ली गई।

उर्वशी भड़की और ये कहा उर्वशी रौतेला ने
उर्वशी भड़की और ये कहा उर्वशी रौतेला ने

एक अखबार ने इस खबर को डोंट टच शीर्षक के साथ प्रकाशित किया था जिस पर उर्वशी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *