आलिया भट्ट की गोद भराई में रोमांटिक हुए रणबीर कपूर,

बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट जल्दी ही मां बनने वाली हैं। बीते दिनों ही अदाकारा की गोद भराई का आयोजन किया गया था। जहां कपूर और भट्ट परिवार ने आकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ढेर सारा प्यार दिया। अदाकारा आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटोज।बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट हाल ही में अपनी गोदभराई की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अदाकारा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया भट्ट की बीते दिनों ही गोद भराई की रस्म हुई थी। जहां पूरा भट्ट और कपूर परिवार पहुंचा था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की गोद भराई की रस्में सोशल मीडिया पर खूब छाईं। अब अदाकारा आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन भी अदाकारा आलिया भट्ट की गोदभराई में पहुंची थी। जहां उन्होंने दोनों सितारों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं।

आलिया भट्ट हाल ही में अपनी गोदभराई की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की
आलिया भट्ट हाल ही में अपनी गोदभराई की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की

इसे भी पढ़े :-‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस लुक में नहीं पहचान पाओगे

आलिया भट्ट की गोद भराई में रोमांटिक हुए रणबीर कपूर

अदाकारा आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर संग ये प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। होने वाले मम्मी-पापा की ये प्यारी तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है।अदाकारा आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें फिल्म स्टार रणबीर कपूर उन पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

रणबीर कपूर उन पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।
रणबीर कपूर उन पर प्यार लुटाते दिख

अदाकारा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ने गोद भराई की रस्म में भगवान से अपने होने वाले बच्चे के लिए दुआ मांगी।सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थीं आलिया भट्टइस दौरान अदाकारा आलिया भट्ट बेशक सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थी। अदाकारा ने अपने परिवार के साथ जमकर इस खुशी को एन्जॉय किया।

अपने परिवार के साथ जमकर इस खुशी को एन्जॉय
अपने परिवार के साथ जमकर इस खुशी को एन्जॉय

एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज

भट्ट-कपूर परिवार आलिया भट्ट को बधाई देने पहुंचा था इस दौरान आलिया भट्ट को बधाई देने के लिए पूरा भट्ट और कपूर परिवार पहुंचा था। जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने भी दिखाई।होने वाला नाना महेश भट्ट ने भी तस्वीर खिंचवाई अदाकारा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इस खास मौके पर बधाई देने उनके पिता महेश भट्ट भी पहुंचे थे। महेश भट्ट के चेहरे पर नाना बनने की खुशी साफ दिख रही थी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस खुशी में उनके मेंटर करण जौहर भी शामिल हुए
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस खुशी में उनके मेंटर करण जौहर भी शामिल हुए

आलिया भट्ट की फोटो करण जौहर-रणबीर संग वायरल हुई अदाकारा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस खुशी में उनके मेंटर करण जौहर भी शामिल हुए थे। जिसकी झलक इस तस्वीर से मिली।
होने वाली बुआ रिद्दिमा ने भी फोटो खिंचवाई थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ होने वाली बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी भी नजर आईं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाईं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel