करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल कभी एक समय दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे पर लेकिन आज इन दोनों ने?

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल कभी एक समय दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे पर लेकिन आज इन दोनों ने सगाई तोड़कर फेन्स को दिया झटका

‘बिग बॉग 8’ में कन्टेस्टेंट के रूप में नजर आए करिश्मा तन्ना और उपेन 2 साल की डेटिंग के बाद अब अलग हो गए हैं. ब्रेकअप का ऐलान खुद उपेन ने ट्विटर के जरिये। ये जोड़ी है करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की जो लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां करिश्मा को आपने कई सीरियल्स में काम करते देखा होगा, वहीं उपेन कुछ फिल्मों में नजर आ चुके है। इन दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉग 8 ‘ में कन्टेस्टेंट के रूप में हुई थी। जहां एक दूसरे के करीब आए और वहीं से शुरू उनकी प्रेम कहानी। करिश्मा तन्ना और उपेन पटल ने सगाई तोड़ डाली करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल एक दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे हुए थे, ये जमाना जानता है. ऐसे में जब इस कपल ने अपनी सगाई तोड़ ली तो फैंस को काफी झटका लगा था।करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल एक दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे हुए थे, ये जमाना जानता है. ऐसे में जब इस कपल ने अपनी सगाई तोड़ ली तो फैंस को काफी झटका लगा था।

'दो साल की डेटिंग के बाद अगल हुए
‘दो साल की डेटिंग के बाद अगल हुए

इसे भी पढ़े :- टीवी सीरियल इमली को हुआ 19 साल के बड़े एक्टर तलाक शुदा से हो गया प्यार ये देख कटेंस्टेंट ने?

करिश्मा तन्ना और उपेन 2 साल की डेटिंग के बाद अब अलग

एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली करिश्मा तन्ना इसी साल अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और बेहद खुश हैं। लेकिन ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि करिश्मा तन्ना का पहला प्यार वरुण बंगेरा नहीं हैं।

इन दोनों ने सगाई तोड़कर फेन्स को दिया झटका
इन दोनों ने सगाई तोड़कर फेन्स को दिया झटका

वरुण बंगेरा से पहले भी करिश्मा तन्ना का नाम कई लोगों के संग जुड़ चुका है। उन्हीं में से एक हैं उपेन पटेल जी हां बिग बॉस 8 में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की मुलाकात हुई थी, दोनों में दोस्ती हुई और फिर इनका प्यार परवान चढ़ा।

इसे भी पढ़े :- टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अरुण बाली का शुक्रवार को निधन

कपल ने अपनी सगाई तोड़ ली तो फैंस को काफी झटका

बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी करिश्मा और उपेन एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया, जिससे फैंस को तगड़ा झटका लगा। मालूम हो उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना ने डेटिंग के दौरान एक दूसरे के संग कई रियलिटी शोज में हिस्सा लिया था। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे।इस कदर दोनों के बीच प्यार था कि नच बलिए के दौरान नेशनल टेलीविजन पर इस कपल ने सगाई कर ली थी। हालांकि, ये सगाई ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। शो से निकलने के लगभग दो या तीन महीने बाद ही इस कपल ने सगाई तोड़ दी।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल कभी एक समय दोनों एक दूसरे के प्यार में
करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल कभी एक समय दोनों एक दूसरे के प्यार में

करिश्मा तन्ना से जब इसके पीछे का वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘गलत चीजों का कभी कभार किसी के पास कोई जवाब नहीं रहता है’। कभी-कभी ऐसा होता है कि दो अद्भुत लोग एक साथ नहीं रह पाते हैं, ऐसा ही कुछ हमारे साथ भी हुआ है।करिश्मा ने आगे कहा कि उपेन एक बुहत ही अच्छे इंसान हैं, हम दोनों ने ही इस रिश्ते को मजबूती के साथ आगे बढ़ाया था, लेकिन चीजें उस तरीके से नहीं हो पाईं जैसा हम चाहते थे।

करिश्मा तन्ना इसी साल अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी के बंधन में बंधी
करिश्मा तन्ना इसी साल अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी के बंधन में बंधी

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं घर नहीं बसाना चाहती, या फिर किसी और रिश्ते में इंवॉल्व हो रही हूं। एक-दूसरे का साथ चाहते हैं हम दोनों, लेकिन अपना फ्यूचर एक साथ नहीं देख पा रहे हैं। ऐसे में साथ रहने से बेहतर है अलग हो जाओ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *